संजय अलबेला जागरण पार्टी

#संजय_अलबेला_जागरण_पार्टी
दिल्ली एनसीआर में माता की चौकी समारोह के लिए पूर्ण व्यवस्था प्रदान करता है। हम ऐसे धार्मिक कार्यक्रमों के लिए बहुत लंबे समय से सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। हम दिल्ली एनसीआर में सबसे प्रसिद्ध माता की चौकी आयोजकों में से एक हैं और गुड़गांव, नोएडा और गाजियाबाद के इलाकों में भी सेवा करते हैं। दिल्ली में हमारे माता की चौकी मंडली में कई प्रतिभाशाली भक्त गायक और संगीत उपकरण खिलाड़ी शामिल हैं। हमारी जग्रान टीम दिल्ली में प्रसिद्ध नाम है क्योंकि हमारे पास भगवान का आशीर्वाद है और हमारे काम के प्रति एक समर्पित दिल है। जब भी आप दिल्ली की सबसे अच्छी माता की चौकी पार्टी की तलाश करेंगे, तो आप हमेशा हमें शीर्ष में मिलेंगे। माता की चौकी पार्टी के रूप में हमारी सफलता हमारे कौशल को बढ़ाने और माता रानी के सभी भक्तों को अच्छी सेवाएं प्रदान करने के लिए लगातार प्रयासों के कारण है।

हमारी माता की चौकी मंडली में अनुभवी भक्ति गायक, कोरस गायक, संगीत वाद्ययंत्र खिलाड़ियों की एक आर्केस्ट्रा टीम और तकनीकी सेटअप और समर्थन टीम शामिल है। पुजारी आम तौर पर ग्राहक की अपनी पसंद का होता है जबकि प्रमुख गायक और कोरस विभिन्न भजन और आर्टि गाने गाते हैं, तकनीकी टीम एक मंदिर के माहौल को बनाने के लिए विभिन्न ध्वनि प्रभाव प्रदान करती है। चूंकि हमारे पास कई कीमती चौकी वाली घटनाओं को सफलतापूर्वक पूरा करने का लंबा इतिहास रहा है, इसलिए हम ग्राहक की आवश्यकताओं के अनुसार आसानी से हमारी सेवाओं को अनुकूलित कर सकते हैं।

माता की चौकी धार्मिक कार्य है जिसमें सभी एक साथ होते हैं और धार्मिक पूजा करते हैं जिन्हें पूजा कहा जाता है। एक पार्टी के विपरीत, माता की चौकी का वातावरण दिव्य और पवित्र ऊर्जा से भरा होना चाहिए। हमारे अनुभवी मंडली जानता है कि कैसे एक जागरण में भक्ति का सही माहौल बनाने के लिए। हमारे गायकों से लेकर हमारे तकनीकी कर्मचारियों तक, हर व्यक्ति अपने कार्यक्रम के लिए अपने सौ प्रतिशत प्रयासों में शामिल होता है। एक जागरण में, सभी भक्त केवल सर्वशक्तिमान के साथ अपने आध्यात्मिक अस्तित्व को संरेखित करना चाहते हैं। जैसा कि हम कुल आध्यात्मिकता का माहौल बनाते हैं, हमारे गायक के साथ गाते और नाचते हुए भीड़। ऐसा तब होता है जब ऐसी सुघटना का उद्देश्य पूरा हो जाता है।

हमसे सम्पर्क करे
संजय अलबेला जागरण पार्टी
राम नगर कोलोनी , साहिबाबाद , गाजियाबाद , (दिल्ली -राष्टीय राजधानी सेञ)
9310102996 , 8076457503

नई सूचनाओ के लिए हमारे फेसबुक पेज एवं अन्य सोशल मीडिया पर जुड़े
https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=430824297363602&id=100013081050346

Welcome to a place where words matter. On Medium, smart voices and original ideas take center stage - with no ads in sight. Watch

Follow all the topics you care about, and we’ll deliver the best stories for you to your homepage and inbox. Explore

Get unlimited access to the best stories on Medium — and support writers while you’re at it. Just $5/month. Upgrade

Get the Medium app

A button that says 'Download on the App Store', and if clicked it will lead you to the iOS App store
A button that says 'Get it on, Google Play', and if clicked it will lead you to the Google Play store