Hindi Shayari Best 200+ Shayari in Hindi

Rakesh Gupta
3 min readMar 30, 2022

--

हिंदी शायरी | Hindi Shayari | Best 200+ Shayari in Hindi | Hindi Shayari ! लव शायरी ! Hindi Shayari In Hindi

हिंदी शायरी एक ऐसा माध्यम है जिसके द्वारा हम अपने दिल की बात बहोत आसानी से कह सकते हैं। और सबसे बड़ी बात ये है की हिंदी शायरी की दुनिया में शायरी तड़का ने अपनी एक अलग पहचान बना रखा है. उम्मीद है की ये हिंदी शायरी संग्रह आपको भी पसंद आएगा। Latest Hindi Shayari हिंदी शायरी.

जाने क्यों मुझे रोना नहीं आता,
जाने क्यों अपना दर्द-ए-दिल बताया नहीं जाता,
लोग अक्सर साथ छोड़ देते हैं मेरा बीच राह में,
शायद मुझे ही रिश्ते निभाना नहीं आता..!!

Source -

हिंदी शायरी

आसमान छूने की कोशीश कर ज़मीन को न ढूंढना,
ज़िन्दगी जीने की कोशिश कर खुशियों को न ढूंढना,
ए मेरे दोस्त ज़िन्दगी में हर पल मुस्कुरा कर जियो,
ज़िन्दगी जीने के लिए किसी वजह को न ढूंढना..!!

ज़िन्दगी के रस्ते पर कितने मोड़ आते है,
कुछ मुस्कान बन कर दिल में खिलते है,
कुछ ज़िन्दगी में ऐसे दोस्त मिलते हैं,
कोई साथ दे न दे लेकिन वो साथ चलते हैं..!!

Hindi Shayari

जब साले गुजर जाये तो कौनसा समा होगा,
हम सभी दोस्तों में न जाने कौन कहां होगा,
और जब मिलना होगा तो बस ख्वाबो में,
जैसे सूखे गुलाब मिलते है किताबों में..!!

मत पूछना कभी दोबारा,
कि तुम मेरे क्या लगते हो,
जैसे दिल के लिए धड़कन जरूरी है
वैसे मेरी साँसों के लिए तुम जरूरी हो..!!

Hindi Shayari

मंज़िलो से अपनी डर ना जाना,
रास्ते की परेशानियों से टूट ना जाना,
जब भी ज़रूरत हो ज़िंदगी मे किसी अपने की,
हम आपके अपने है ये भूल ना जाना।-

बिखरे हुए ख़्वाबों और रूठे हुए अपनों ने मुझे उदास कर दिया,
वर्ना दुनिया वाले रोज मुझसे मेरे मुस्कुराने की वजह पूछते थे..!!

Continue-

Read More Post -

--

--

Rakesh Gupta

AchhiAdvice.Com - The Best Blogging Website for Help, General Knowledge, Thoughts, Inpsire Thinking, Important Information & Motivational Ideas To Change …