Santa Banta Jokes | Santa Banta Non Veg Jokes

Ashraf Ali
2 min readMar 13, 2020

Santa Banta Jokes In Hindi

संता (बंता से)- प्रेमिका ने ऐसी मांग रखी के मैंने उसे छोड़ दिया।
बंता (संता से)- लेकिन उसकी मांग क्या थी।
संता- शादी की..

संता — भाई तू स्कूल क्यों नहीं जाता है
बंता — अरे जाता हूँ
लेकिन लोग मुझे मार के बाहर निकाल देते हैं
संता — क्यों भाई ?
कौन से स्कूल जाता है ?
बंता — कन्या पाठशाला ।

बैंक मैनेजर:
कैश खत्म हो गया है कल आना
संता:
लेकिन मुझे मेरे पैसे अभी चाहिये
मैनेजर:
देखिये आप गुस्सा मत करिये,
शांति से बात कीजिये..
संता:
ठीक है बुलाओ शांति को,
आज उसी से बात करूँगा !

संता और बंता दोनों भाई एक
ही क्लास में पढ़ते थे।
अध्यापिका: तुम दोनों ने अपने पापा का नाम अलग-अलग क्यों लिखा?
संता: मैडम फिर आप कहोगे नक़ल मारी है, इसीलिए।

संता — जो मेरी इच्छा पूरी करेगा उसको 1 लाख रूपये दूंगा ।
बंता — बोल क्या इच्छा है तेरी ?
संता — मुझे 2 लाख रुपये चाहिए ।

संता और बंता शराब के नशे में धुत्त होकर रेल की पटरियों के बीचों-बीच जा रहे थे….
संता : हे भगवान, मैंने इतनी सीढ़ियां पहले कभी नहीं चढ़ीं
बंता : अरे सीढ़ियाँ तो ठीक हैं, मैं तो इस बात को लेकर हैरान हूं कि हाथ से पकड़ने के लिए रेलिंग कितने नीचे लगी हुई हैं …
😄😄😄😀😀

See More :- https://www.chutkula.online/2020/03/santa-banta-jokes.html

Originally published at https://www.chutkula.online

--

--

Ashraf Ali

I am a student and part-time blogger. Throuh this platform i share jokes, status, lyrics etc and you can share this blog with your friends. Thank You