Girl Friend || Romantic Love Story In Hindi to Read

Devwrat
2 min readSep 5, 2022

--

ये लव स्टोरी की रोमांटिक लव स्टोरी इन हिंदी टू रीड (romantic love story in hindi to read) || रुलाने वाली लव स्टोरी ||नई लव स्टोरी हिंदी||❣ बेवफा लव स्टोरी इन हिंदी 🧡|| दो दोस्तों की है । जो एक दूसरे बहुत ज्यादा गहरे दोस्त की है । दोनों दोस्त में एक लड़का था और लड़की थी । दोनों अपने किसी भी बात को एक दूसरे को कभी नहीं छुपाते थे । हर छोटी से छोटी बातो को एक दूसरे को शेयर करते थे ।

उन दोनों की दोस्ती बहुत ही ज्यादा गहरी थी लेकिन दोनों एक शहर में रहते उनके घर अलग अलग जगह पर थे ।

एक दिन की बात है जब वह दोनों अपने खाली समय में कंही बैठ कर बातें कर रहे थे ।

लड़का मुँह लटका ले बैठ था ।

लड़की क्या हुआ ?

लड़का — अरे यार मुझे सभी दोस्त चिड़ा रहे रहे ? ( थोड़ा सा चेहरा को उदास बना के )

लड़की कहती है — क्यों ?

लड़का क्या बताऊ ? मेरे सभी दोस्त मुझे चिड़ा रहे है मेरे पास कोई गर्ल फ्रैंड नहीं है , नुल्ला , टुच्चा , छोटू कहते है मुझे । जब भी मैं उनके पास जाता हु तो उनके साथ उनकी बंदी रहती है ? वो भी मेरे को देखकर हसने लगता है ?

लड़की ये सुनकर जोर से खिलखिलाकर के हंस पड़ी , उसकी हंसी रुक न पाई और जंहा बैठी थी वंहा से खिलखिलाते उठ कई और हसन्ति रही और अपनी हंसी को रोक नहीं पाई थोड़ा देर तक जोर जोर से हस्ती रही । हसने के बाद अपने आप को कंट्रोल करते हुए फिर भी हंसी रोक नहीं पा रही थी ।

मुँह में हाथ रख कर हस्ते हुए कहती है की चल तेरे लिए कोई अच्छा से लड़की देखते है ।

लड़की आगे कहती है मेरी मतलब ये की कोई ऐसी लड़की जो देखने में बहुत हु सुन्दर हो , शुशील हो , हां थोड़ा सा सवाली हो , उन्हें आँख बहुत ही सुन्दर हो , बोली भी अच्छी हो ऐसी लड़की देखते है , जो तुम्हे समझ सके .

लड़की कहती है तुम्हारे फ्रैंड में कितने लड़की फ्रैंड है !

लड़का कहता है — हो सकता है 10–15 .

लड़की ने लड़के के तरफ कहा तो इन लड़कियों में से देख लो । ……..:READ MORE https://hindisuccesskey.com/romantic-love-story-in-hindi-to-read/

--

--

Devwrat

I professional writer writing for a Frohe Weihnachten. I have worked on many websites. It feels good to write on Merry Christmas.