रिलायसं फाउडेंशन फुटबाल क्लब में हुआ अमन का चयन

Faridabad: जिला फुटबाल संघ फरीदाबाद की तरफ से प्रधान आनंद मेहता व उनकी टीम ने अमन अण्डर 13 के रिलायंस फाउंडेशन में चयन होने पर 11 हजार रूपये की राशि भेंट की. अमन का पिछले दिनो मुम्बई में रिलायंस फाउंडेशन द्वारा आयोजित फुटबाल क्लब में चयन हुआ था.
 
 इस अवसर पर जिला फुटबाल संघ फरीदाबाद के प्रधान आनंद मेहता ने कहा कि अगर हौसला हो और मेहनत करने की लगन हो तो हर मंजिल को हम पा सकते है, वैसा ही अमन ने भी किया. उन्होंने कहा कि अमन जिला फुटबाल संघ एवं पंजाब स्पोर्ट्स क्लब की तरफ से भी कई प्रतियोगताओं में खेल कर अच्छा प्रदर्शन कर चुका है और आज उसकी इस कामयाबी से जिला फुटबाल संघ एवं पंजाब स्पोर्ट्स संघ भी अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा है. मेहता ने कहा कि हम फुटबाल खिलाडियों की मदद के लिए हरदम तैयार रहेंगे.
 
 इस अवसर पर कोषाध्यक्ष एस.रहमान ने बताया कि अमन फरीदाबाद स्थित बढख़ल का निवासी है, वह काफी मेहनती होने के साथ-साथ कम उम्र का है. अमन का रिलायसं फाउडेंशन में चयन होने से फरीदाबाद अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा है. अमन के पिता सलीम उसकी कामयाबी का महत्वपूर्ण हिस्सा है. उन्होंने ही अमन को हर कदम पर सहयोग किया और उसका हौसला अफजाई करते हुए आज उसे इस मुकाम पर पहुंचाया है.
 
 इस अवसर पर पंजाब स्पोर्ट्स क्लब के महासचिव एस.रहमान ने कहा कि अमन ने जहां अपने माता पिता का नाम रोशन किया है वही उसने जिला फुटबाल संघ व पंजाब स्पोर्ट्स क्लब का भी नाम ऊचा किया है.
 
 इस अवसर पर प्रधान आनंद मेहता, महासचिव अनिल जैन, उपप्रधान गोपाल शर्मा, उपप्रधान बलविन्द्र खत्री, रमेश सब्बरवाल, जोगिन्द्र सिंह, मुकेश तोकरी, सतनाम सिंह मंगल, जगवीर सिंह तेवतिया, वसी मिरजा, रफीक अहमद, शहनावाज मंसूरी, शहनवाज सैफी, जाफर खान, प्रवीन डागर, संजय खनेजा, सजीव गर्ग, महेन्द्र भाटिया, प्रदीप शर्मा, प्रदीप राणा, दीनानाथ बोहरा, अनील गेरा, शबीरा शेख, रविन्द्र भाटिया, अजय शर्मा, गुलजार अहमद, अनिल बांगा, दीपक चंदीला, राजेश कुमार सहित उपस्थित लोगों ने अमन को मुबारकबाद दी एवं सभी उपस्थित खिलाडियों को अमन से प्रेरणा लेनी की बात कही.

Click to Post

Like what you read? Give Jio Post a round of applause.

From a quick cheer to a standing ovation, clap to show how much you enjoyed this story.