ICOrating.com WePower को अधिक अंक देता है

ICORating ने 2017 में अपनी आखरी समीक्षा जारी की है और इसमें WePower के बारे में जानकारी दी गई है!

“हम WePower को एक “सकारात्मक” मुल्यांकन दे रहे हैं और हम टोकन बिक्री के शुरू होने के तुरंत बाद ICO में भाग लेने की सिफारिश देते हैं, इससे पहले की उसे अपनी न्यूनतम पूंजी हासिल हो जाए, ताकि आपको सबसे अधिक छूट प्राप्त हो सकें।” — ICOrating द्वारा की हालिया समीक्षा के शुरुआत के कुछ पंक्ति सुझाते हैं।

ICORating एक ऐसी मुल्यांकन कंपनी है जो ICO परियोजनाओं का मुल्यांकन करके और उन्हें रेटिंग प्रदान करके व्यक्तिगत विश्लेषणात्मक शोध जारी करता है। ICORating, परियोजनाओं के लिए, स्पष्ट मुल्यांकन मानक तैयार करने और एक पारदर्शी और मानकीकृत पैमाने के आधार पर रेटिंग प्रदान करने का लक्ष्य रखता है। ICORating किसी परियोजना का एक गहन और निष्पक्ष विश्लेषण करता है, जिससे परियोजना के जोखिमों का निष्पक्ष मूल्यांकन प्राप्त होता है और उसकी की पूरी-पूरी जानकारी और उसकी क्षमता की जानकारी तैयार की जाती है।

हम चाहते हैं कि आप मुल्यांकन समीक्षा पढ़ें और आपको प्रेरित करने के लिए यहां कुछ क्वोट दिए गए हैं:

1. “WePower हरित ऊर्जा के क्षेत्र में एक अच्छी तरह से तैयार किया गया और होनहार परियोजना है। WePower के पास एक मजबूत और पेशेवर दल, एक होनहार सोच, MVP, और राज्य बिजली नियामकों और विद्युत शक्ति कंपनियों से समर्थन की पूंजी है। “

2. “गुणवत्ता और अनुभव के मामले में कोई दूसरी परियोजना इसका मुकाबला नहीं कर सकती है”

3. “साझेदारियों की सूची और परियोजना समर्थन का दायरा असलियत में कमाल का है; हर ICO परियोजना असली क्षेत्र में प्रवेश करना का दावा नहीं कर सकती है, सरकार के नियामकों का समर्थन तो दूर की बात है। “

“हम WePower को एक “सकारात्मक” मुल्यांकन दे रहे हैं और हम टोकन बिक्री के शुरू होने के तुरंत बाद ICO में भाग लेने की सिफारिश देते हैं, इससे पहले की उसे अपनी न्यूनतम पूंजी हासिल हो जाए, ताकि आपको सबसे अधिक छूट प्राप्त हो सकें।” [ICOrating.com]

हालांकि ICORating दल यह समझता है कि उन्हें रोडमैप के शुरुआती चरणों में कारोबार मॉडल या बाज़ारस्थल के विकास में कोई भी बड़े जोखिम नज़र नहीं आये, लेकिन इस बात पर ध्यान दिया जाना चाहिए कि “(…) ब्लॉकचेन उद्योग के जोखिम की तुलना में सबसे कमजोर कड़ी हरित ऊर्जा का विकास हो सकती है।”

हम सौ प्रतिशत इस बात से सहमत हैं कि कारोबार, चाहे आप कितनी भी तैयारी कर लें, आपको चौंका सकता है, हालांकि, इस मामले में, हम बताना चाहते हैं कि अक्षय ऊर्जा, परंपरागत ऊर्जा के मुकाबले उन देशों में किफायती हो चुकी है जिन देशों पर WePower ध्यान दे रहा है जिससे वैश्विक अक्षय ऊर्जा विकास के लिए एक स्थिर आर्थिक प्रोत्साहन रस्ते खुल जाते हैं। मौजूदा लागू कानूनी अवसंरचना साफ अक्षय ऊर्जा तक स्थानांतरण के लिए सुविधाजनक है। इसके साथ, ब्लॉकचेन का इस्तेमाल करके कारोबार की शुरुआत करने और उसे बढ़ाने के लिए हम सावधानी से देशों का चयन कर रहे हैं।

२०१७ साल के शुरुआत में, एक दूसरा बड़े पैमाने पर प्रतिष्ठित शोध समूह स्मिथ + क्राउन (क्रिप्टो वित्तपोषण के उभरते क्षेत्र में परिवर्तनशील तकनीकों पर ध्यान देने वाला समूह) ने अपनी समीक्षा भी जारी कर दी है। स्मिथ + क्राउन समीक्षा यहाँ पाई जा सकती है।

अन्य समीक्षाएं हमारे यूट्यूब चैनल पर यहां पाई जा सकती है।

कृपया इस बात पर ध्यान दें कि सारी समीक्षाएं सिर्फ सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए जारी की गई हैं और वे निवेश सिफारिशों को नहीं दर्शाती हैं। दस्तावेजों में व्यक्त किए गए विचार सिर्फ-और-सिर्फ ICOrating या स्मिथ + क्राउन दलों के व्यक्तिगत सोच हैं।

ICO के लिए पंजीकरण करके WePower के हजारों समर्थकों में शामिल हो जाइए!

मूल लेख: https://medium.com/wepower/icorating-com-gives-wepower-the-highest-rate-d724aa1dd1e0