PSingh
PSingh
Sep 24 · 12 min read

Tamilrockers HD Movies new Links september 2019 Tamilrockers.com

Tamilrockers is an Indian content download website that allows users to download movies and TV shows in Hindi, Tamil, Telugu, Malayalam an English. It also provides Hollywood Movies dubbed in Indian Languages. To avoid getting caught they keep on changing the their URLs.

Movie Links:

Link#1

Link#2

Tamilrockers co
Tamilrockers co
Tamilrockers new links

Gaddalakonda Ganesh full movie leaked online by Tamilrockers

Tamilrockers ने गद्दाला कोंडा गणेश (वाल्मीकि) फिल्म को ऑनलाइन लीक किया: वरद तेज, अथर्व, पूजा हेगड़े और मिरालिनी रवि अभिनीत गदलदकोंडा गणेश, तमिलनाडु के नवीनतम शिकार हैं।

गदरालाकोंडा गणेश को Tamilrockers द्वारा लीक किया गया है।

हरीश शंकर निर्देशित गदलदकोंडा गणेश पायरेसी साइट Tamilrockers के शिकार होने वाली नवीनतम फिल्म बन गई है। फिल्म में वरुण तेज, अथर्व, पूजा हेगड़े और मिरनलिनी रवि हैं।

Tamilrockers नियमित रूप से प्रमुख फिल्मों, टीवी शो और यहां तक ​​कि वेब श्रृंखलाओं को लीक करते हैं और रिलीज होते या प्रसारित होते ही सामग्री डाल देते हैं। गुणवत्ता अक्सर उच्च परिभाषा है। वेबसाइट हर बार अपना डोमेन एक्सटेंशन बदलती रहती है, इसलिए उसके साथ आने वाले हर एक्सटेंशन को ब्लॉक करना मुश्किल है। यहां तक ​​कि अवरुद्ध URL को प्रॉक्सी सर्वर के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है।

मनोज ने लिखा, “कोई केवल यह चाह सकता है कि निर्देशक हरीश शंकर ने कार्तिक सुब्बाराज की फिल्म जिगर्थंडा (2014) का रीमेक बनाने के अपने प्रलोभन को समाप्त कर दिया था। हरीश ने एक असामान्य मेटा-गैंगस्टर फिल्म को एक सामान्य film मसाला फिल्म ’में बदल दिया है, जिसमें माँ की भावनाओं और रोमांस की गुड़िया है। सुब्बाराज के दृष्टिकोण की असंगत प्रकृति जिसने जिगतरंडा को एक असाधारण फिल्म बना दिया, तेलुगु रीमेक के प्रमुख स्टार वरुण तेज के पक्ष में बहुत कम किया गया। “

“अपने नए मेकओवर के साथ हमारा ध्यान रखने वाले वरुण तेज एक अपराधी की भूमिका निभाते हुए आत्मविश्वास और सहज दिखते हैं। रोमांटिक दृश्यों में, हालांकि, वह अजीब और अनिश्चित दिखता है। अतिरिक्त प्रेम ट्रैक मूल आधार को पिघला देता है और फिल्म को लंबा महसूस कराता है। अथर्व का किरदार अपने उचित महत्व को पाने में विफल रहता है क्योंकि पूरी फिल्म वरुण तेज की ऊंचाई, वजन और उनके बदलाव को देखती है। हां, हम इसे प्राप्त करते हैं वरुण तेज आश्चर्यजनक रूप से स्टाइलिश दिखते हैं और स्थानों पर उनकी भद्दी हंसी एक राग अलापती है। लेकिन, पदार्थ के बिना शैली एक आत्मा के बिना दिल के बराबर है, ”उन्होंने कहा।

Kaappaan full movie leaked online by Tamilrockers

Tamilrockers ने कप्पन फिल्म को ऑनलाइन लीक किया: सूर्या, मोहनलाल, आर्य और सय्येश स्टारर कप्पन पाइरेसी वेबसाइट Tamilrockers के नवीनतम शिकार हैं।

टप्पेबाजों पर काप्पन लीक हो गया है।

सूर्या की एक्शन थ्रिलर काप्पन ने Tamilrockers के लिए अपना रास्ता खोज लिया है। केवी आनंद के निर्देशन में मोहनलाल, आर्य और सायेशा भी हैं।

Tamilrockers नियमित रूप से प्रमुख फिल्मों, टीवी शो और यहां तक ​​कि वेब श्रृंखलाओं को लीक करते हैं और रिलीज होते या प्रसारित होते ही सामग्री डाल देते हैं। गुणवत्ता अक्सर उच्च परिभाषा है। वेबसाइट हर बार अपना डोमेन एक्सटेंशन बदलती रहती है, इसलिए उसके साथ आने वाले हर एक्सटेंशन को ब्लॉक करना मुश्किल है। यहां तक ​​कि ब्लॉक किए गए URL को प्रॉक्सी सर्वर के माध्यम से भी एक्सेस किया जा सकता है।

“जब फिल्म निर्माण की बात आती है तो मैं काफी पीछे हट जाता हूं। मैं बस यही चाहता हूं कि मैं अपने दर्शकों की दिलचस्पी बनाए रखूं और एक ईमानदार दृष्टिकोण के साथ उन्हें एक शानदार कहानी बताऊं। हालांकि मैंने सूर्या के साथ दो फिल्में कीं, वे एक-दूसरे से अलग थीं। हर बार, मैं एक फिल्म बनाने के लिए तैयार हूं, मैं खुद को चुनौती देता हूं कि मैं दर्शकों के सभी वर्गों को पूरा करूं। ऐसा ही हुआ कप्पन के साथ। यह एक आसान फिल्म नहीं थी पटकथा ने सुरिया की मांग की और मुझे एहसास हुआ कि कप्पन जैसी फिल्म को खींचना एक बड़ी जिम्मेदारी है। ”

उन्होंने कहा, “सूर्या ने कभी भी अपने प्रदर्शन की निगरानी नहीं की। वह स्क्रिप्ट में जाने वाले हर छोटे विस्तार को समझता है। मैं उसे दर्पण के सामने लगातार अपने पात्रों पर काम करते और सुधारते देखता हूँ। वह एसपीजी कमांडो के रूप में उपयुक्त हैं, और इसलिए मोहनलाल हैं, जो कप्पन में प्रधान मंत्री की भूमिका निभाते हैं। लालटेन के लिए, वह एक यथार्थवादी अभिनेता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह फ्रेम में कहां है, वह सही शॉट देता है। ”

इस बीच, कप्पन शुक्रवार को खराब समीक्षा के लिए खुला। Indianexpress.com की सुभेकरथाना ने अपनी समीक्षा में लिखा है, “हमें कभी भी इस बात का आभास नहीं है कि स्क्रीन पर जिस तरह से चीजें होती हैं, वैसा क्यों होता है। यदि आप मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल के लिए हैं, तो आप कुछ गंभीर दिल तोड़ने के लिए हैं, मुझ पर भरोसा करें। यहां तक ​​कि उनके कद का एक बेहतरीन अभिनेता भी ढलान वाली फिल्म में खो जाता है। “

Prassthanam leaked online by Tamilrockers

Tamilrockers ने प्रथ्नम फिल्म को ऑनलाइन लीक किया: संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, चंकी पांडे, अली फज़ल, सत्यजीत दुबे और अमय्या दस्तूर द्वारा अभिनीत प्रेस्टथानम को Tamilrockers द्वारा लीक किया गया है।

प्रशस्तनम को Tamilrockers ने लीक किया है।

मल्टी-स्टारर प्रतिष्ठानम ने तमिल वेबसाइटर्स को पाइरेसी करने का अपना तरीका ढूंढ लिया है। देवा कट्टा निर्देशन में संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, मनीषा कोईराला, चंकी पांडे, अली फजल, सत्यजीत दुबे और अमायरा दस्तूर हैं।

Tamilrockers एक पायरेसी वेबसाइट है जो अपने सर्वर पर फिल्मों और टीवी शो जैसी कॉपीराइट सामग्री को अवैध रूप से होस्ट करती है। आईएसपी द्वारा कड़ी कार्रवाई और प्रतिबंध के बावजूद, साइट ने मरने से इनकार कर दिया है और समुद्री डकैती जारी है।

“श्रॉफ, एक कोहली-आंखों वाले वफादार रिटेनर के रूप में, जो अपने al मल्लिक’ को चालू करता है, कुशल है। सिंह के दो बेटों को भी उनके खांचे सौंपे गए। आयुष (फ़ज़ल और विवान (दुबे) ध्रुवीय विरोधी हैं; पूर्व का ‘अच्छा’ एक है, बाद वाला असंगठित, बाहर का नियंत्रण वाला है। कुछ का विस्तार स्मार्ट और अप्रत्याशित है, और वह हमें जा रहा है।) हालांकि, महिला पात्र कार्डबोर्ड हैं, और यह भी उम्मीद की जानी चाहिए: यह फिल्म वास्तव में अपनी महिलाओं में उतनी दिलचस्पी नहीं रखती है जितनी कि इसके पुरुष। “

उन्होंने कहा, “यह सब होने के बावजूद, फिल्म कुछ हद तक दिनांकित लगती है। यहाँ एक बलात्कार-और-हत्या, वहाँ एक क्लब नर्तकी की शर्मिंदगी; यहाँ एक हाजी अली गीत अनुक्रम है, वहाँ एक अंतिम संस्कार के कपड़े-सफेद-कुर्ता-पजामा है। पहनावे में, जिसमें पांडे एक खराब विग पहनते हैं और इसे सबसे अधिक आनंद देते हैं, अली फ़ज़ल सबसे प्रभावशाली है: अपने पिता की विरासत के युवा ‘वारिश’ के रूप में, और कोई ऐसा व्यक्ति जिसके कंधे पर सिर हो, फ़ज़ल रखता है यह बात एक साथ

Rambo Last Blood leaked online by Tamilrockers

Tamilrockers ने रेम्बो लास्ट ब्लड फिल्म को ऑनलाइन लीक किया: सिल्वेस्टर स्टेलोन की रेम्बो: लास्ट ब्लड पाइरेसी साइट Tamilrockers का नवीनतम शिकार है। इसे आलोचकों द्वारा भी ट्रू किया गया है।

रेम्बो: लास्ट ब्लड को Tamilrockers द्वारा लीक किया गया है।

अगर सिल्वेस्टर स्टेलोन की रेम्बो फ्रैंचाइज़ी, लास्ट ब्लड, में नवीनतम फिल्म के लिए खराब समीक्षा पर्याप्त नहीं थी, तो इसे भी Tamilrockers द्वारा ऑनलाइन लीक किया गया था।

पायरेसी वेबसाइट पिछले कुछ सालों से प्रोडक्शन हाउस के लिए एक दर्द है। इस साल रजनीकांत की पेट्टा, अजित की विश्वसम, विक्की कौशल की उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, कंगना रनौत की मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी जैसी बड़ी बजट की फिल्में लीक हुई हैं।

कड़े कानूनों और उच्च न्यायालय के आदेश के बावजूद इसी तरह के पाइरेसी हब को अवरुद्ध करने के बावजूद, Tamilrockers ने संकटमोचक बनना बंद नहीं किया है। वेबसाइट हर बार अपना डोमेन एक्सटेंशन बदलती रहती है। इसे प्रॉक्सी सर्वर के जरिए भी एक्सेस किया जा सकता है।

रेम्बो: पिछले रक्त को अधिकांश आलोचकों द्वारा रौंद दिया गया है। रॉटेन टोमाटोज़ में इसने केवल 34 फीसदी की रेटिंग हासिल की है।

सर्वसम्मति में लिखा है, “पूर्ववर्ती अनुक्रमों की तरह, रेम्बो: लास्ट ब्लड अपने मुख्य चरित्र की एक बार की मार्मिक कहानी की कीमत पर खूनी हिंसा में लिप्त होने की सामग्री है।”

“रेम्बो (स्टैलोन), जो अपने खेत के चारों ओर घोड़ों की छंटाई का आनंद ले रहा है, बहुत सारी चीजों को तेज कर रहा है, और एक बहुत लंबी, बहुत दृढ़ सुरंग (किसी कारण से) का निर्माण कर रहा है, मैक्सिको में एक लड़की जब वह अपनी बेटी को मानती है। कार्टेल द्वारा अपहरण कर लिया जाता है। इसलिए, वह बिना किसी योजना या योजना के ड्राइव करता है। ग्रुनबर्ग, स्टेलोन द्वारा लिखित पटकथा पर काम कर रहे हैं, वास्तव में उपनामों की परवाह नहीं करते हैं, लेकिन यहां तक ​​कि इस फिल्म का एक बड़ा हिस्सा मैक्सिकन में है, और ऊर्जा की एक विषम राशि खलनायक की स्थापना में खर्च की जाती है, जिसे हम जानते हैं, हैं सब के बाद एक बहुत बुरा भाग्य के लिए नेतृत्व किया। “

“यह देखते हुए कि रेम्बो अपनी पालक बेटी का पहला बचाव कैसे करता है, यह आश्चर्यजनक है कि वह प्रयास को समापन में रखता है जब वह बुरे लोगों को बदला लेने के लिए अपने खेत में वापस ले जाता है, दर्दनाक, खूनी, कष्टदायी विवरण में उनकी मृत्यु को दर्शाता है। लड़की के लिए के रूप में? खुशी है कि आपने पूछा। यहां तक ​​कि एक रेम्बो में, जहां महिला सेक्स के सदस्यों को बचाया जा रहा है — एक, दो, तीन…। आप गिनती खो देंगे — केवल एक छोर, ऐसा प्रतीत होता है, एक लड़की के लिए उपयुक्त है जो इस प्रकार दुर्व्यवहार किया गया है। ”

Section 375 full movie leaked online by Tamilrockers

Tamilrockers ने धारा 375 फिल्म को ऑनलाइन लीक किया: अजल बहल द्वारा धारा 375, वास्तविक जीवन के मामलों से प्रेरित, ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना ने वकीलों के साथ बलात्कार के मामले में बहस की। फिल्म में मीरा चोपड़ा, राहुल भट और कृतिका देसाई भी हैं।

धारा 375 फिल्म रिचा चड्ढा अक्षय खन्ना

धारा 375 पायरेसी वेबसाइट Tamilrockers का नवीनतम शिकार है।

ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना की मुख्य भूमिकाओं वाली धारा 375 ऑनलाइन लीक हो गई है। फिल्म को पायरेसी वेबसाइट Tamilrockers द्वारा डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराया गया था।

वास्तविक जीवन के मामलों से प्रेरित दरबारी नाटक, अजाल बहल द्वारा अभिनीत, चड्ढा और खन्ना को एक बलात्कार के मामले में बहस करने वाले वकीलों के रूप में दिखाया गया है। फिल्म में मीरा चोपड़ा, राहुल भट और कृतिका देसाई भी हैं।

इस साल की शुरुआत में, एक उच्च न्यायालय के आदेश ने Tamilrockers को संचालन से प्रतिबंधित कर दिया था, लेकिन इसने कुख्यात पायरेसी वेबसाइट को बंद नहीं किया। यह साइट वेब सीरीज और टीवी शो के लीक होते ही रिलीज हो जाती है और कई ब्लॉक्ड यूआरएल के बावजूद वेबसाइट प्रॉक्सी सर्वर के जरिए काम करती है।

“धारा 375 एक सामयिक फिल्म है। यह ऐसे समय में आता है जब सोशल मीडिया प्लेटफार्मों द्वारा बनाए गए शोर से #MeToo का प्रभाव समाप्त हो जाता है, अगर आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म द्वारा बनाए गए शोर से गुजरते हैं, लेकिन वास्तव में इसका रास्ता खोज रहे हैं, और इसमें खुदाई कर रहे हैं। ”

उन्होंने आगे कहा, “परिणाम एक ठोस कोर्ट ड्रामा है, जिसमें अच्छे प्रदर्शन के साथ ही, जो हमें फिल्म के कुछ हिचकोलों के माध्यम से भी जोड़े रखता है।”

13 सितंबर को धारा 375 स्क्रीन पर हिट हुई।

Pailwaan full movie leaked online by Tamilrockers

Tamilrockers ने पेल्वान फिल्म को ऑनलाइन लीक किया: पेल्वान में एक पहलवान की भूमिका में सुदीप हैं और इसमें सुनील शेट्टी, सुशांत सिंह और आकांक्षा सिंह भी हैं।

सुदीप एक निर्देशक के अभिनेता हैं: कृष्णा

pailwaan Tamilrockers पर लीक हो गई

सुदीप की पेल्वान गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

सुदीप अभिनीत फिल्म पेलवाण गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और अब रिलीज होने के एक दिन के भीतर ही पाइरेसी वेबसाइट Tamilrockers ने फिल्म को डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा दिया है।

एस कृष्णा द्वारा अभिनीत पेल्वान, कन्नड़, हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज़ हुई। इसमें एक पहलवान की भूमिका में सुदीप हैं और इसमें सुनील शेट्टी, सुशांत सिंह और आकांक्षा सिंह भी हैं।

तमिल फिल्म भारतीय फिल्म उद्योग के लिए एक खतरा बन गई है। यह अपने कई डोमेन पर हर नई रिलीज़ को लीक कर रहा है। कई बार अवरुद्ध होने के बावजूद, कुख्यात वेबसाइट प्रॉक्सी सर्वर के माध्यम से काम करना जारी रखती है।

Chhichhore full movie leaked online by Tamilrockers

Tamilrockers ने छीछोरे फिल्म को ऑनलाइन लीक किया: सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा, श्रद्धा कपूर, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पॉलिसिटी और सहरश शुक्ला अभिनीत छिछोरे को पाइरेसी वेबसाइट Tamilrockers द्वारा ऑनलाइन लीक किया गया है।

छिछोरे ने लीक कर दिया तमिलरो

छिछोरे, तमिलों के शिकार का शिकार होने वाली नवीनतम फिल्म है।

पाइरेसी वेबसाइट Tamilrockers ने बॉलीवुड रिलीज छीछोरे को ऑनलाइन लीक कर दिया है। नितेश तिवारी के निर्देशन में सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा, श्रद्धा कपूर, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पॉलीशेट्टी और सर्वेश शुक्ला हैं।

Tamilrockers नियमित रूप से प्रमुख फिल्मों, टीवी शो और यहां तक ​​कि वेब श्रृंखलाओं को लीक करते हैं और डाउनलोड के लिए सामग्री उपलब्ध कराते हैं। वेबसाइट हर कुछ हफ़्तों में अपना डोमेन एक्सटेंशन बदलती रहती है, इसलिए इसके साथ आने वाले हर एक्सटेंशन को ब्लॉक करना मुश्किल है। यहां तक ​​कि ब्लॉक किए गए URL को प्रॉक्सी सर्वर के माध्यम से भी एक्सेस किया जा सकता है।

“वर्तमान और अतीत के बीच अंतरिक्ष के लिए अस्पताल और हॉस्टल जोस्ट के रूप में कथानक असमान रूप से असमान होने के अलावा, क्रूरतापूर्ण हेरफेर है। छह कॉलेज के साथी, जिन्होंने शुरुआत करने के लिए बहुत युवा नहीं देखा था, लेकिन उनमें से एक या दो के लिए, वर्षों के बीतने का संकेत देने के लिए हेयरस्टाइल या ग्रेइंग दाढ़ी को फिर से करना नहीं था। ”

“सुशांत सिंह राजपूत, आमतौर पर एक भरोसेमंद अभिनेता, एक कॉलेज छात्र और एक शोक संतप्त पिता के रूप में यहाँ गंभीर रूप से संघर्ष करता है। उनके पूर्व कॉलेज के साथी और अब पूर्व पत्नी के रूप में, श्रद्धा कपूर के पास केवल इतना करने के लिए है। कॉलेज में प्लीटेड स्कर्ट दान करने के बाद, वह अस्पताल में उत्तम कॉटन्स की ओर बढ़ती है। बाकी के लिए, उसकी भूमिका एक समान बनी हुई है, क्योंकि वह बहुत ही मजेदार है, क्योंकि वह उत्सुक था।

Sivappu Manjal Pachai full movie leaked online by Tamilrockers

Tamilrockers ने शिवप्पु मंजुल पचाई फिल्म को ऑनलाइन लीक किया: तमिल फिल्म सिवप्पू मंजुल पचाई, जिसमें सिद्धार्थ, जी वी प्रकाश कुमार और लिजोमोल जोस शामिल हैं, ने Tamilrockers के लिए अपना रास्ता खोज लिया है।

शिवप्पू मंजुल पचाई Tamilrockers के नवीनतम शिकार हैं।

सिसप्पु द्वारा लिखित और निर्देशित, शिवप्पु मंजुल पचाई को तमिलरकर्स द्वारा लीक किया गया है। फिल्म में सिद्धार्थ, जीवी प्रकाश और लिजोमोल जोस और अन्य शामिल हैं।

तमिलरॉकर्स, जैसा कि इसके नाम से पता चलता है, तमिल फिल्म उद्योग तक सीमित था, लेकिन तब से बॉलीवुड और यहां तक ​​कि हॉलीवुड फिल्मों तक भी इसका विस्तार हुआ है। यह नियमित रूप से प्रमुख फिल्मों, टीवी शो और यहां तक ​​कि वेब श्रृंखलाओं को लीक करता है और रिलीज होने या प्रसारित होने के साथ ही सामग्री डालता है। गुणवत्ता अक्सर उच्च परिभाषा है।

उच्च न्यायालय के आदेश के बावजूद इसी तरह के पाइरेसी हब को अवरुद्ध करने के बावजूद, Tamilrockers ने संकटमोचक बनना बंद नहीं किया है। वेबसाइट हर बार अपना डोमेन एक्सटेंशन बदलती रहती है। इसे प्रॉक्सी सर्वर के जरिए भी एक्सेस किया जा सकता है।

“यह हम तीनों के लिए समान गुंजाइश वाली फिल्म है। यह एक भावनात्मक सवारी होगी और हम सभी के लिए एक विशेष फिल्म है, विशेष रूप से निर्देशक ससी सर के लिए, जिन्होंने इस फिल्म को लिखने के लिए पिचकारी के दो साल बाद लिया। ”

शिवप्पु मंजुल पचाई के अलावा, आर्य और संथाकुमार फिल्म मागामुनी भी शुक्रवार को Tamilrockers द्वारा लीक की गई थी।

Magamuni movie leaked online by Tamilrockers

Tamilrockers ने मगमुनी फिल्म को ऑनलाइन लीक किया: मगामुनि, आर्य, सिंधु रविचंद्रन और महिमा नांबियार सहित अन्य ने पाइरेसी साइट Tamilrockers का नवीनतम शिकार किया।

मैगमुनी को Tamilrockers ने लीक किया है।

संतमकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित मगमुनी, Tamilrockers द्वारा लीक की गई है। फिल्म में आर्य, सिंधु रविचंद्रन, महिमा नांबियार, काली वेंकट, जयप्रकाश और अरुलदोस हैं।

Tamilrockers भारत का समुद्री डाकू खाड़ी है, और अमेरिका और अन्य पश्चिमी देशों में जिस तरह से समुद्री डाकू खाड़ी है, उसी तरह से कुख्यात है।

और द पाइरेट बे की तरह, Tamilrockers को रोकने के प्रयास अब तक विफल रहे हैं। हालांकि मुख्य साइट पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, समुद्री डाकू साइट और सामग्री का उपयोग करने के लिए प्रॉक्सी जैसे वैकल्पिक तरीके ढूंढते हैं। साइट मालिकों के पास उनके नियंत्रण में अन्य साइटें भी हैं।

Tamilrockers ने पिछले कुछ वर्षों में दर्जनों फिल्में लीक की हैं, जिनमें से अधिकांश इसके रिलीज होने के कुछ घंटों बाद हैं। रजनीकांत की 2.0, जो भारत में अब तक बनी सबसे महंगी फिल्म थी, लीक होने के बाद लाइका प्रोडक्शंस ने Tamilrockers को छोड़ दिया।

“इसमें कोई संदेह नहीं है कि मैगमुनी का दिल सही जगह पर है। यह एक ईमानदार फिल्म है, जो सिनेमा के प्यार के लिए बनाई गई है। प्रमुख आदमी आर्य दोनों पात्रों की संबंधित भावनात्मक यात्रा को काफी अच्छी तरह से चार्ट करने में सक्षम है। मद्रासपट्टिनम और नान कादवुल के बाद, मैं कहूंगा कि मैगमुनी उनकी सबसे अच्छी है। ”


tamilrockers.la

tamil rockers

malayalamtamilrockers.com

tamilrockers latamilrockers.mxtamil

    PSingh

    Written by

    PSingh

    Welcome to a place where words matter. On Medium, smart voices and original ideas take center stage - with no ads in sight. Watch
    Follow all the topics you care about, and we’ll deliver the best stories for you to your homepage and inbox. Explore
    Get unlimited access to the best stories on Medium — and support writers while you’re at it. Just $5/month. Upgrade