ईओएन प्लेटफार्म: क्रिप्टो गेमिंग उद्योग का समाधान

garbiel jack
3 min readJul 22, 2018

गेमिंग उद्योग क्रिप्टो दुनिया में एक शानदार उद्योग रहा है। इसने सक्रिय खिलाड़ियों के लिए बहुत अधिक राजस्व अर्जित किया है लेकिन क्रिप्टो दुनिया को कुछ वैश्विक चुनौतियों के रूप में संबोधित करने में कुछ कठिन चुनौतियां हुई हैं, कुछ चुनौतियां नीचे हैं और हल हो जाएंगी ईओएन प्लेटफार्म द्वारा।

गति:
ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी में वर्तमान खेल बहुत कमजोर और धीमा है। जिस दर पर सिक्कों को हर समय उच्च गति मिलती है वह बहुत आलसी हो जाती है, उदाहरण के लिए कुत्ते के खेल के लिए कुत्ते के खेल के लिए उपयोग किया जाने वाला कुत्ता खेल क्रिप्टोकुरेंसी दुनिया में कमजोर हो गया है जिसके परिणामस्वरूप कुत्ते के खेल में कम रुचि है

गेमिंग में खर्च
ब्लॉकचेन गेमिंग उद्योग चलाने के लिए बहुत महंगा है। एक क्रिप्टो मुद्रा लेनदेन जैसे बिटकॉइन, ईथरियम, रिपल इत्यादि बनाने के दौरान शुल्क होते हैं, वैसे ही गेमिंग उद्योग में शुल्क लेते हैं जब कोई खिलाड़ी आगे बढ़ता है, यह गेमिंग उद्योग में लेनदेन शुल्क लेता है और इससे बहुत दूर डर लगता है क्रिस्टो दुनिया में गेमिंग

अनुमापकता
स्केलेबिलिटी उन तीनों की सबसे बड़ी समस्या है जो वर्तमान में मौजूद ब्लॉकचेन गेमिंग की संभावना को कम करती हैं। एक बड़े पैमाने पर लोकप्रिय ब्लॉकचेन गेम को बनाए रखने के लिए लाखों लेनदेन नहीं होने पर सैकड़ों हजारों की आवश्यकता होगी। मौजूदा ब्लॉकचेन में ऐसे लोड का समर्थन करने की क्षमता नहीं है; यह व्यापक गोद लेने तक पहुंचने से पहले खेल टूट जाएगा।

ईओएन प्लेटफार्म का परिचय

ईओएन प्लेटफार्म एक विकेन्द्रीकृत गेमिंग प्लेट है जहां गेम खोजे जाते हैं और खिलाड़ियों के बीच मजेदार और लाभ बनाने के उद्देश्य से साझा होते हैं। यह ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी पर बनाया गया है। ईओएन मंच ने क्रिप्टो मुद्रा दुनिया के मौजूदा चुनौतियों के समाधान के लिए ब्लॉकचेन गेमिंग उद्योग में उत्साह पैदा करने के लिए एक मजबूत मंच विकसित किया है।

ईओएन प्लेटफार्म गेमिंग के लिए प्रत्येक सिक्का के उपयोग को बढ़ाने के लिए कई क्रिप्टोकुरेंसी को प्रोत्साहित करता है और स्वीकार करता है। जब सिक्के गेम के लिए उच्च मांग में होते हैं, तो सिक्का मूल्य होता है, इसलिए कीमत बढ़ जाती है।

ईओएन प्लेटफ़ॉर्म में सबसे कम शुल्क होता है जहां गेम के व्यापार और सट्टेबाजी को अपने उपयोगकर्ताओं के सिक्कों के लिए अनुकूल बनाता है, किसी भी दिन किसी भी समय फिएट मुद्रा में आदान-प्रदान किया जा सकता है। भुगतान प्रकाश की गति की तरह बहुत तेज है।
ईओएन प्लेटफॉर्म में एक रिफारल सिस्टम है जो इसे स्केलेबल बनाता है। खिलाड़ी इनाम होते हैं जब वे अपने मित्र को संदर्भित करते हैं, ईओएन प्लेटफ़ॉर्म में भाग लेने के लिए एक या परिवार से प्यार करते हैं जो इसे अद्वितीय और दूसरों से अलग करता है।

निष्कर्ष
ईओएन प्लेटफ़ॉर्म द्वारा निर्मित मजबूत तकनीक की सहायता से क्रिप्टो गेमिंग उद्योग में कोई चुनौती नहीं होगी और सभी गेम पूरे दिन मजेदार और उत्साहजनक होंगे

अधिक जानकारी के लिए आप हमारे सोशल मीडिया पर हमारा अनुसरण कर सकते हैं
http://eontoken.io/
https://www.reddit.com/r/eontoken/
https://t.me/eontoken
https://medium.com/@eontoken

--

--