भारत के इस रेलवे जंक्शन पर 24 घंटे चलती है पॉर्न मूवी

वर्तमान समय इंटरनेट का है, आज के दौर में इंटरनेट के उपयोग से हम लोग काफी काम आसानी से कर लेते हैं और जहां तक रेलवे के यात्रियों का सवाल है तो उनके लिए यह काफी जरूरी है, इसको देखते हुए रेल मंत्रालय ने देश के 100 प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर फ्री वाई-फाई सुविधा देने की पहल शुरू की है जिनमें से 253 रेलवे स्टेशनों पर यह सुविधा शुरू भी हो चुकी है, पर इन 23 रेलवे स्टेशनों में से सिर्फ एक ही स्टेशन पर इस मुफ्त वाई-फाई का सबसे ज्यादा उपयोग किया जा रहा है और वो है बिहार रेलवे का पटना जंक्शन।
 
 यहां पर लोग सबसे ज्यादा वाई-फाई का उपयोग कर रहें हैं पर मोबाइल में पोर्न देखने के लिए। जी हां यह सच है पटना जंक्शन पर सबसे ज्यादा लोग अपने मोबाइल में पोर्न देखने के लिए यहां की मुफ्त वाई-फाई सेवा का उपयोग कर रहें हैं।
 
 पटना जंक्शन पर यात्रियों की संख्या काफी ज्यादा रहती है और इसलिए ही अब यहां के मुफ्त वाई-फाई की स्पीड भी कम हो गई है, वर्तमान में गूगल को यहां की क्षमता बढ़ाने के लिए 10 गीगा मेगा बाइट के उपकरण लगाने की मांग की है,वर्तमान में इस रेलवे स्टेशन पर सिर्फ 1 गीगा बाइट के उपकरण ही लगें हैं। इस सुविधा का उपयोग आज के समय में अधिकतर यात्री पोर्न वीडियो देखने के लिए अलावा फिल्में तथा म्यूजिक डाउनलोड करने में लगें हैं।

Click to Post