अब घर पर ही कर पाएंगे Coronavirus का सेल्फ-टेस्ट, Apollo Hospital की नई पहल

aagam Jain
2 min readMar 24, 2020

--

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Coronavirus के चलते देशभर के कई राज्यों को लॉकडाउन कर दिया गया है। लोगों को घर में रहने की हिदायत दी जा रही है। लेकिन इन सब में लोगों की एक मुश्किल यह भी है कि अगर उन्हें अपनी तबियत में कुछ खराबी लगे तो वो डॉक्टर को कैसे दिखाने जाएं? हालांकि, इसका उपाय Apollo Hospital ने निकाल लिया है। Apollo Hospital ने अच्छी पहल करते हुए एक सेल्फ टेस्ट ऑन मोबाइल जारी किया है जिसके जरिए लोग घर बैठे ही कहीं आप इस वायरस से संक्रमित तो नहीं हैं। अगर इस टेस्ट के बाद आपको लगता है कि आपको डॉक्टर को दिखाना चाहिए तो तुरंत डॉक्टर से सलाह लें।

जानें Apollo Hospital की इस पहल के बारे में: हम सभी के पास मोबाइल तो होता ही है। bit.ly/2WylPf9 यह लिंक Apollo का है। इसमें एक सेल्फ टेस्टिंग अस्समेंट है। इसे AI यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस द्वारा चलाया जा रहा है जिससे लोग यह जान पाएंगे कि उनका मौजूदा रिस्क लेवल कितना है। हमने इस टेस्ट को खुद पर टेस्ट कर देखा जिसके स्क्रीनशॉट्स हम आपको नीचे दे रहे हैं।

click here for this app detail : https://bit.ly/2xp4DOk

https://bit.ly/2xp4DOk : For more

Know in Detail: https://bit.ly/2xp4DOk

--

--

aagam Jain
0 Followers

When visitors leave comments on the site we collect the data shown in the comments form, and also the visitor’s IP address and browser user agent string to help