Attitude Shayari in Hindi for Boys and Girls

Kuldip Panwar
2 min readDec 13, 2023

--

नमस्कार दोस्तों! मुझे आप सभी को यहाँ पाकर ख़ुशी है। अगर आप Attitude Shayari पाना चाहते हैं, तो आपको कहीं और जाने की जरूरत नहीं है, आप सही जगह पर हैं! ये शायरिया आपको किसी को भी अपनी ताकत और साहस दिखाने में मदद कर सकती हैं जो आपको नीचे गिराने की कोशिश करता है।

आप इन शायरियो और तस्वीरों को दूसरों के साथ आसानी से शेयर कर सकते हैं। हम आप सभी से कहना चाहेंगे कि कृपया इन्हें अधिक से अधिक साझा करें। धन्यवाद!

पढ़ते क्या हो आँखों में मेरी कहानी,
Attitude में रहना तो आदत है मेरी पुरानी।

attitude shayari in hindi

मत छेड़ मुझे तेरा वजूद तक बिखर जाएगा,
मैं हाथ लगाऊंगा तुझे और तू मर जाएगा।

हमे बड़े हमारे हौसले बड़े,
हम से लड़ने वाले गड्डे में पड़े।

सब अगर हीरो है। तो इस विलन को भी याद रखना,
अपनी अकड़ को अपने पास रखना।

हम दुनिया से अलग नहीं,
हमारी दुनिया ही अलग है।

attitude shayari

खून में उबाल आज भी खानदानी है,
दुनिया हमारे शौक की नहीं Attitude की दीवानी हैं।

शराफत की दुनिया का किस्सा ही खत्म,
अब जैसी दुनिया वैसे हम।

इतना Attitude मत दिखा अपने दिमाग का,
जितना तेरा दिमाग है,
उतना तो मेरा खराब रहता है।

तेरे Attitude से लोग जलते होंगे,
मगर मेरे Attitude पर तो लोग मरते है।

लोगो की फट जाती है,
जब मेरी कार🚗 उन की गलियों से जाती है।

मेरी एक छोटी सी बात मान लो,
अपने बाप से मेरे बारे में जान लो।

बदनाम तो बहुत हु मैं ज़माने में,
क्योंकि बदमाशी चलती है मेरी ज़माने में।

हम कुछ दिन खामोश क्या हुए,
कुत्तों ने भौकना शुरू कर दिया।

हमारी life में अपना ही राज है,
हम शरीफ हो गए, लोगों को इस बात की भी खाज है।

तेरी औकात मेरे पैरों की धूल,
में कुत्तों के मुंह नही लगता यह मत भूल।
😎😎

जो बुरे वक्त में छोड़ गई थी,
वह अब वापस आई है।
मेने भी अब उस को उस की औकात बताई है।

कुछ तो लोग कहेंगे वरना,
साले कहने वाले जिंदा कैसे रहेंगे।

आपको मेरा ये पोस्ट कैसे लगा हमे जरूर बताये।

--

--

Kuldip Panwar

Hello, I am Kuldip Panwar from chandigarh. I work online and i am blog writer