Mukesh Kumar Singour
4 min readApr 19, 2020

--

How to Hack Instagram 2020 — SchoolStudy

सबसे पहले आपको मैं जो हेलो दोस्तों स्वागत है आप सभी के मेरे इस वेबसाइट पर आज मैं इस आर्टिकल की मदद से बताऊंगा कि आप किस तरह से किसी की भी Instagram Account Hack कर सकते हैं। पहले आप पूरा आर्टिकल पढ़िए उसके बाद आप अपना समस्या निचे कमेंट में कर देना। हाल ही में मैंने YouTube पर एक वीडियो upload की थी “Square Tech Officials” नाम के चैनल पर तो YouTube वालों ने उस वीडियो को डिलीट का दिया था जिसके कारण मुझे अनेक से मेल और इंस्टाग्राम में मैसेज आने कि मैं फिर से उस वीडियो को बनाऊ तो मैंने आपलोगों के लिए यह आर्टिकल लिखा है।

How to hack instagram

सॉफ्टवेयर या app का नाम बताऊंगा उसको पहले आपको अपने फ़ोन में इनस्टॉल करना हैं जिसके सहायता से आप Instagram Account Hackकर सकते हैं।
Android App Name — “Termux”

Download करने के बाद आपको उस एप्लीकेशन को ओपन करना है अब आप लोग इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़ना होगा क्यों की दोस्तों अब जो मैं बताने वाला हूँ उससे ही आप यह चीज कर सकते हैं।
STEP — 1 सबसे पहले आपको मैं जो आपको Command दूंगावो आपको आपके App में रन कराना हैं

अब आपके सामने सभी चीजें हरा हरा दिखाई देगा जैसे कि आप निचे इमेज में देख सकते हैं अब आपको अब यहां पास आपको 9. cd instahack

pass.txt का एक फाइल दिखेगा आपको इसे देखने के लिए ही मैंने आपसे pkg install nano यह पैकेज इनस्टॉल कराया था। अब आपको एक कमांड डालना है

11. nano pass.txt
by default कुछ पासवर्ड मिलेंगे जिसे आपको चेंज करना हैं , आपको पासवर्ड लिस्ट create करना पड़ेगा दोस्तों नहीं तो यह वर्क नहीं करेगा यदि आपको पासवर्ड लिस्ट create करना नहीं आता तो घबराने की कोई बात नहीं हैं आप 12. python hackinsta.py YouTube में सर्च करके वीडियो देख कर सिख सकते हैं अब आपको वो सभी पासवर्ड को यहाँ Paste करना हैं उसके बाद आपको इसको Save करने के लिए आपको “ctrl + x” एक साथ दबाना है। आपको यह कमांड देना है उसके सामने कुछ इस तरह से आएगा जैसा कि आप निचे इमेज में देख सकते हैं।

अब आपको निचे कुछ प्रश्न दिए होंगे उसमे आपको उत्तर देना हैं — आपको यहाँ
Please enter a username : ( इसमें आपको target का username एंटर करना हैं मतलब यह कि जिसका भी आप इंस्टाग्राम account hack करना चाहते है उसका यहाँ username डालें )
अब आपके सामने आपके पासवर्ड्स लिस्ट में जितने भी पासवर्ड दिए है उनके टोटल अंक दिखाई देंगे , उसके बाद आपको कहा जायेगा — Do You want yo use proxy (y/n) —
“n” करना है

उसके बाद आपको और एक सवाल पूछा जायेगा
Please add delay between the bruteforce action (in seconds) : आपको यहाँ 5 लिखकर प्रेस देना है , उसके बाद आपको कुछ समय के लिए इंतज़ार करना है।
जैसे ही आपका प्रोसेस चलेगा आपको उसमे पासवर्ड लिस्ट में जो भी पासवर्ड दिए होंगे वो सभी bruteforce होंगे जैसे ही आपको सही पासवर्ड मिल जायँगे तो आपको कुछ इस तरह से दिखाई देंगे।

यदि आपको यह करने में दिक्कत आ रही है तो मैं आपको एक वीडियो दूंगा जिसमे आपको आगे के प्रोसेस दिए रहेंगे। माफी चाहता हूँ यार सिखाने के लिए तो बहोत कुछ हैं लेकिन यूट्यूब में यह चीज करने नहीं आपको मैं लाइव दिखता है फिर भी आपको मैं कोई भी दिक्कत का सामना करने नहीं दूंगा। यदि आपको कुछ तो आप मुझे इंस्टग्राम पर मैसेज कर सकते हैं मैं आपका जरूर रिप्लाई दूंगा।

FAQ
YouTube वालों ने आपका वीडियो क्यों हटाया ?
देखिये कुछ चीजें यूट्यूब allow नहीं करती Hack वर्ड कम्युनिटी गाइडलाइन्स को वायलेंस करती है जिसके तहत मेरी वीडियो remove कर दी गयी।
क्या सही में Instagram Account को Hack किया जा सकता है ?
हाँ यह संभव है यदि आप इसका सही चीजें के लिए उपयोग करोगे तो यह आपके लिए बहोत फायदा होगा , मेरा काम है आपलोगो को केवल ज्ञान दूँ, अब वो आपके ऊपर है आप उसका किस तरह से उपयोग करते हैं।
Instagram Account क्या मैं अपने फ़ोन से Hack कर सकता हूँ ?
जी हाँ आप इस तरीका का उपयोग करके जरूर कर सकते हैं।

जी आप मुझसे बात कर सकते हैं यदि मुझे आपकी आवश्यकता है तो आप कहाँ मिलेंगे ?
Instagram :- @mukesh_singour
Mail :- careerinfomtech@gmail.com

Originally published at https://www.schoolstudy.in on April 19, 2020.

--

--

Mukesh Kumar Singour

Here you can get all the Lyrics and Biography of all famous Assamese Actors and Actress.