Romantic New Year Shayari Image || Happy New Year Love Shayari

Ranjan Kumar
3 min readDec 16, 2022

--

हेलो दोस्तों आज के इस Romantic New Year Shayari Image 2023 शायरी के ब्लॉग में आप सभी का स्वागत करती हूँ। आज के इस ब्लॉग में आपको रोमांटिक शायरी के imege देने वाले है। happy new year love shayari जिससे की आप लोग आसानी से अपने दोस्तों के पास फेसबुक या व्हाट्सप्प के हेल्प से शेयर कर सकते है। और इस फोटे के हेल्प से अपने दोस्तों और साथियो को अच्छे से विश कर सकते है।

हमलोग जानते है की नववर्ष वर्ष को 1st जनवरी के नाम से हमलोग बहुत ही धूम धाम से मानते है।इस दिन पे सभी लोग एक दूसरे को मेस्सगे या फ़ोन के मद्द्त से बधाईया देते है । और आपलोग को यदि नहीं पता है तो आज के इस ब्लॉग में मैं बताने वाली हु की ये नया साल हमलोग कब से मानाते आरहे है और क्यों मानाते है। इस ब्लॉग में मैं आप सभी को पूरी जानकारिया देने वाली हु।

Romantic New Year Shayari Images

Read More:-

New Year Love Shayari Hindi

तेरी हर हसरत को पूरा करूंगा !
तेरे लिए हमेशा मुजरा करूंगा !!
कभी दूर न जाना तुम मुझसे !!!
इस दिल को सदा तेरे प्यार से भरूंगा !!!!
Happy New Year Love Baby !!!

सदा तेरे # दिल में बना रहा हूं !
कभी ना हो हमारे बीच इकरार !!
तेरी बांहों @ में मेरी बांहें रहें !!!
सात जन्म तक चले हमारा प्यार !!!!
!!! Happy New Year Love jaan !!!

तेरी हर हसरत # को पूरा करूंगा !
तेरे @ लिए हमेशा मुजरा करूंगा !!
कभी दूर न जाना तुम मुझसे !!!
इस दिल को सदा तेरे # प्यार से भरूंगा !!!!
!!! Happy New Year Love janu

!!!

New Year Romantic Shayari

क्या # कहूं तेरे बारे में !
तेरे इंतजार में @ सारी जिंदगी गुजार लूं !!
तू ही मेरा एकमात्र प्यार है !!!
तेरे लिए हर इच्छा # को मार दूं !!!!

Happy New Year Love Shayari

इश्क मोहब्बत का सफर होता है बड़ा प्यारा !
दिल में उमड़ने लगता है प्यार

ढेर सारा !!
नए साल में नई फरियादें पूरी करेंगे !!!
प्यार का रिश्ता बनाएंगे

और ज्यादा गहरा !!!!
हैप्पी न्यू ईयर |

तेरे बिना मेरा # अस्तित्व नहीं है!
तुम ही है मेरा सब कुछ !!
हर # वक्त दिल

में तेरी याद रहती है !!!
तेरे बिना मेरी जिंदगी @ है तुच्छ
!!!!

Romantic Happy New Year Shayari

हर वक्त मुझे

तेरी याद आती है!
मेरे दिल में तेरे प्यार की घंटी बजती है !!
तू प्यार का

मंदिर है मेरा !!!
तेरे लिए ही हर धड़कन धड़कती है !!!!

--

--