अक्षय कुमार ने तोड़े सारे रिकॉर्ड मात्र 30 दिन में

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने फिर से एक ऐसा कारनामा कर दिया है जिसको आज तक कोई भी बॉलीवुड में कर नहीं पाया है। बॉलीवुड में नए-नए रिकॉर्ड बनाने तथा तोड़ने के लिए मशहूर अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली बॉलीवुड फिल्म जॉली एलएलबी 2 की शूटिंग मा़त्र 30 दिन में खत्म कर दी है। हालांकि इसका क्रेडिट अक्षय अपनी पूरी टीम को दिया है। अक्षय कुमार ने फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर कि भी काफी तारीफ की। अक्षय ने कहा कि उनकी प्लानिंग के कारण फिल्म की शूटिंग इतनी जल्दी ख़त्म हुई। अक्षय ने कहा कि हम लोगो ने पूरी फिल्म रियल लोकेशन पर शूट कि जिस कारण उन्हें सेट लगाने की जरूरत नहीं पड़ी।

यह भी पढ़ें: पाकिस्‍तानी एक्टर फवाद ख़ान ने उगला जहर भारत के खिलाफ

अक्षय ने इस फिल्म कि शूटिंग लखनऊ तथा मनाली में किया है। यह फिल्म जॉली एलएलबी का सेकण्ड पार्ट है। पहली फिल्म में अभिनेता अरशद वारसी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। उस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वह फिल्म कोर्ट.रूम ड्रामा पर आधारित थी जिसमें एक्टर अरशद वारसी अपने से बड़े वकील बोमन ईरानी से लड़ते है और फिर केस को जीत लेते है।

अक्षय कुमार ने हाल ही में केवल रिकॉर्ड बनाने तथा तोड़ने का ही काम कर रहे है। इस साल रिलीज़ हुई उनकी सारी फिल्मे सुपर.हिट साबित हुई है। साल 2016 में तो खिलाड़ी अक्षय कुमार ने ऐसी छलांग लगाई है की उनके सामने बॉलीवुड के बडे़ बड़े अभिनेता शाहरुख़ खान, सलमान खान और आमिर खान भी पिछड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी साल अक्षय कुमार की 3 बड़ी फ़िल्में एयरलिफ्ट, हाउसफुल 3 तथा रुस्तम बाक्स आफिस मे धमाल मचा दी हैं। अक्षय की ये तीनों फिल्मों ने जबरदस्त कमाई करते हुए 100 करोड़ क्लब में सम्लित हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: सिंगर अभिजीत ने मिसेज खान बोला करण जौहर को

Glamras.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पेज लाईक करें…..


Originally published at www.glamras.com on October 10, 2016.

One clap, two clap, three clap, forty?

By clapping more or less, you can signal to us which stories really stand out.