करण जौहर और काजोल के बीच आयी दरार,अजय देवगन ने कहा

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने खुलासा करते हुए बताया है कि उनकी पत्नी यानि काजोल और डारेक्टर करण जौहर के बीच अब पहले जैसी अच्छी दोस्ती नहीं रही। दोनों की दोस्ती में काफी दरारे आ चुकी है। अजय देवगन कहा कि इस कड़वाहट का कारण फिल्में नहीं है। इसका फिल्म शिवाय और ए दिल है मुश्किल से कोई मतलब नहीं है।
 बता दें कि एक्टेस काजोल और करण जौहर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के समय से ही काफी अच्छे दोस्त रहे हैं मगर बीच में फिल्म कभी अलविदा ना कहना के लिए काजोल ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था तब से दोनों की दोस्ती में काफी दरारे आ गयी थी। जिसके कुछ महीने बाद फिल्म माई नेम इज खान से दोनों फिर से एक अच्छे दोस्त बन गये लेकिन एक बार फिर ये दोनों एक दूसरे से काफी नाराज चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सिंगर अभिजीत ने मिसेज खान बोला करण जौहर को

बता दें कि करण जौहर, काजोल को अपना लकी मस्कट मानते हैं। डारेक्टर करण जौहर के अधिकतर फिल्मों में काजोल रहीं हैं जो कि सुपरहिट गयी थी। काजोल ने करण की बहुत सारी फिल्मों में काम किया है जिसमें से फिल्म कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम और माय नेम इज खान जैसी हिट फिल्में भी हैं और फिल्म कभी अलविदा ना कहना तथा स्टूडेन्ट ऑफ द ईयर में भी उनकी प्रमुख उपस्थिति थी।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार के फैन बने बालीबुड के किंग खान शाहरुख़

आपको बता दें कि अजय देवगन और करण जौहर की फ़िल्में दिवाली 2016 पर रिलीज होने जा रही है। एक साथ रिलीज होने की वजह से इन दोनों के कलेक्सन पर भी असर पड़ेगा। फ़िलहाल दोनों अपनी अपनी फिल्मों का प्रोमोशन काफी जोर.शोर के साथ कर रहे हैं।

Glamras.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पेज लाईक करें…..


Originally published at www.glamras.com on October 12, 2016.