शाहरुख खान को कानपुर के होटल में नहीं मिला कमरा

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान कोलकाता नाइटराइडर्स IPL टीम के मालिक को लगता है अपने टीम नाईट राइडर्स को प्ले ऑफ में जाते नहीं देख पायेगे । आखिर शाहरुख खान के साथ ऐसा क्या हो गया। मगर हकीकत जानकर आप जरुर हैरान हो जाएंगे। दरसल किंग खान ने कानपूर के एक पांच सितारा होटल में रुकने के लिए कमरा मांगा था। मगर उस होटल के मालिक ने उन्हें कमरा देने से मना कर दिया। आखिर क्या है इसकी वजह जरा आप भी जानिए।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी मॉडल कंदील ने शाहरुख़ खान को कहा आय लव यू

पहले तो आपको IPL के होने वाले मैच की तरफ लेकर चलतें हैं। जहां किंग खान की टीम कोलकाता नाईट राइडर्स और गुजरात लायंस के बीच 19 तारीख को मैच होना है। जिसको देखने के लिए शाहरुख खान के ऑफिस से फोन होटल में आया था। लेकिन पूरे शहर में यह एक मात्र पांच सितारा होटल है। शाहरुख खान के दफ्तर से आए फोन में कहा गया की उनको एक सुइट और 8 कमरे बुक करने की बात कही गई। मगर होटल प्रबंधन ने कहा की उनके पास जो कमरें हैं वह पहले से बुक हैं।

फिर होटल प्रबंधन ने कहा की उनके होटल में सिर्फ सौ कमरें हैं और वह सभी बीसीसीआई ने बुक करा के रखा है जिसमें खिलाड़ी यहीं रुकने वाले हैं। और इस कारण अब होटल में एक भी कमरा खाली नही है। और गुजरात लायंस की टीम सोमवार को होटल आ गयी है जबकि कोलकाता की टीम मंगरवार रात होटल पहुंचेगी। जहां मुंबई इंडियंस की टीम बुधवार को लखनऊ तो आ जायेगी मगर वह यहां के ही होटल में रूकेगी। होटल प्रबंधन ने कहा की 3- टीम रुकने की जगह यहां पर नही है एक जाने के बाद एक के लिए जगह बनेगा अपनी इन्ही परेशानियों के कारण शाहरुख खान को मना कर दिया।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान एक बार फिर मुसीबत में फंसे

बॉलीबुड से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पेज लाईक करें…

Leave a comment…


Originally published at www.glamras.com on May 17, 2016.

One clap, two clap, three clap, forty?

By clapping more or less, you can signal to us which stories really stand out.