शाहिद कपूर रखी बड़ी शर्ते फिल्म पद्मावती के लिए

संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती काफी दिनों से फिल्म की स्टारकास्ट के के लिए सुर्खियों में बनी है। फिल्म में दूसरे हीरो की तलाश आखिरकार समाप्त हुई। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद कपूर ने फिल्म के लिए काफी लंबीण्चौड़ी शर्तों के साथ हां कर दिया है।

पहले ऐसी खबरें भी आ रही थी कि इसमें विकी कौशल को भी कास्ट किया जा सकता है लेकिन लगता हैए बात बनी नहीं और शाहिद कपूर को फिल्म में लेने का फैसला किया गया है। शाहिद ने ये दो शर्ते रखते हुए इस फिल्म के लिए हा की है। शाहिद कपूर हाल ही में पिता बने हैं इसलिए उन्होंने पहले हि फिल्म के मेकर्स को बता दिया है कि वो कुछ महीने बाद ही शूटिंग करेंगें क्योंकि अभी वो अपना पूरा समय अपनी पत्नी मीरा और बेटी के साथ में बिताना चाहते हैं।

आपको बता दें कि शाहिद फिल्म में दीपिका पादुकोण के पति राजा रावल रत्न सिंह का रोल करेंगें। फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में दिखेंगे। फिल्म में संजय लीला भंसाली के फेवरेट स्टार्स दीपिका.रणवीर के होने से शाहिद ने दूसरी शर्त भी रखते हुए संजय से कहा है कि उनका रोल इस फिल्म में दमदार होना चाहिए। जिसके कारण स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव भी किये गए है।

संजय लीला भंसाली तथा शाहिद कपूर पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म हैदर और उड़ता पंजाब में शाहिद कपूर की एक्टिंग की बहुत तारीफ हुई थी।


Originally published at www.glamras.com on August 29, 2016.

Show your support

Clapping shows how much you appreciated Pooja Singh’s story.