सलमान ख़ान हैं अपने गंजेपन से परेशान जानिए ख़ास ख़बर

बॉलीवुड के सुल्तान अपने गंजेपन से एक बार फिर परेशान हो गए हैं। अब सलमान करे भी तो क्या, उम्र के 50वें साल पर वो पहुंच चुके हैं ऐसे में घने बाल कब तक उनका साथ देंगे। मगर सलमान खान कहां हार मानने वाले नही हैं। उन्होने तीसरी बार फिर हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा लिया है। अब बॉलीवुड का मोस्ट वॉटेंड बैचलर बने रहना है तो फिर बालों का रहना जरुरी है ना।

यह भी पढ़ें: सलमान खान को किस करना चाहती है ये फेमस एक्ट्रेस

खबरों के अनुसार बजरंगी भाईजान साल 2003 और 2012 में हेयर ट्रांस्प्लांट करवा चुके हैं। अभी जब ईयूलिया वेंटुर के साथ उनकी शादी के चर्चे जोर पकड़ रहे हैं तब फिर सलमान ने चुपके से अपना हेयर ट्रिटमेंट करवाया।

खबरों के अनुसार कुछ दिनों पहले सलमान खान अपनी मां सलमा और गर्ळफ्रेंड इयूलिया वेंटुर के साथ पनवेल वाले फार्महाउस में पहुंचे थे । जहां दुबई से स्पेशली बुलाए गये डॉक्टरों की टीम ने उनका हेयर ट्रांसप्लांट किया और उनको ये सख्त हिदायत दी कि वो अगले कुछ दिनों तक बाहर ना जायें और ऐसी वाले कमरे में बंद हो जाए ताकि उनका ट्रिटमेंट कहीं खराब ना हो।

यानि कहीं ना कहीं इस बात में दम नजर आ रहा है कि सलमान खान अब शादी की तैयारियों में जुट गए हैं, तभी तो वो फिर अपने बालों का ट्रिटमेंट भी करवा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान और रणवीर सिंह हो गए हैं धूम 4 लिए फाइनल

बॉलीबुड से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पेज लाईक करें…

Leave a comment…


Originally published at www.glamras.com on May 17, 2016.

Like what you read? Give Pooja Singh a round of applause.

From a quick cheer to a standing ovation, clap to show how much you enjoyed this story.