Indian Desi Sex Stories- गे चुदाई की कहानी

साहिल एक दिन दारू पीने के लिए नहीं आया। हमारा मन नहीं लग रहा था। हमने अगले दिन जब उससे पूछा तो वो बोला कि ठेके पर ज्यादा पैसे जाते है इसीलिए मै नही आया।

Indian Sex Stories ki nayi aur majedaar kahaniya padhne ke liye sexduniya.in par visit kare.

हम चारों दोस्तों को साथ में बैठ ने कि आदत हो गई थी। अगर हम में से एक भी कम हो जाए तो हमारा पीने का मन नहीं करता था।

इसीलिए हमने प्लान बनया कि हम दुकान से दारू खरीद के अंधेरे में कहीं आराम से बैठ के पी लेंगे।

उसी दिन हमने दुकान से दारू खरीद ली। और पीने के लिए अकेले में जगह ढूंढने लगे। हमे एक अंधेरे में खाली मैदान मिला। वहा पर कोई भी नहीं आता था। हमने अपना पीने का ढेरा नीचे लगा लिया।

1 महीने से हम वहा रोज आने लगे। हमे बहुत मजा आने लगा था। ना ही किसी कि रोक टोक थी। और ना ही किसी कि बंदिश्त्त थी।

एक दिन हम दारू पी रहे थे। हमारे पास एक लड़का आया। उसने हमारे पास से हमे देखते हुए तीन चार चक्कर लगाए। और साहिल के बाजू में जा कर बैठ गया। हमने उससे पूछा कि भाई क्या चाहिए तुम्हे। तो वो बोला कि कुछ नहीं बस तुम्हारे साथ बैठने आया हु। हमे तब पता नहीं था कि वो गे है।

पहले मै आपको उस गे के बारे में बता देता हु। उसके बाद आगे की कहानी बताता हु। वो एक 18 साल का लड़का था। उसका लडकी जैसा पतला फिगर था। उसने अपने नाखूनों पर नेल पॉलिश लगाया था। ऐसा लग रहा था कि लड़के की भेस में लड़की खड़ी है।

कुछ देर साहिल के पास वो बैठा रहा। फिर उसने साहिल के कंधे पर हाथ रख दिया। हमने ज्यादा दारू नहीं पी थी। तो हम ज्यादा नशे में नहीं थे। फिर उसने कंधे पर हाथ रखते रखते ही साहिल के कान पर अपने हाथ सहलाना चालू किया।

साहिल बोला अबे ये क्या कर रहा है। वो बोला तुम बहुत हॉट हो। हम सब को पता लग गया था कि उसकी भिंगरी उल्टी घूमती है। कुछ देर बाद वो साहिल के गालों को चूमने लगा। साहिल को गुस्सा आया और उसे गली देकर धक्का दे दिया।

फिर वो इमरान के पास आया। इमरान के पास बैठके उसने सीधा इमरान के लंड के ऊपर हाथ रख दिया। इमरान ने सीधा उसके कान के नीचे दे डाली।

वो वहा से रोते रोते चला गया। शायद उसके मन में वो बेइज्जती वाली बात चल रही थी। वो वहा से बहुत ज्यादा रो के चला गया। मुझे किसी को रुलाना अच्छा नहीं लगता। मुझे अच्छा नहीं लग रहा था।

अगले दिन हम फिर से उसी जगह दारू पीने के लिए गए थे। लेकिन इस बार छोटू गम में दारू पीने आया था। उसका उसकी गर्ल फ्रेंड के साथ ब्रेक अप हो गया था। उसकी गर्ल फ्रेंड ने उसे उसके छोटे लंड के कारण छोड़ा था। इसीलिए छोटू बहुत गुस्से में था।

पूरी कहानी पढ़ने के लिए SexDuniya.In पर विजिट करे