Attitude Shayari In Hindi for Boys and Girls

Shayari Wali
4 min readMar 29, 2023

--

पेश है ऐटिटूड वाली शायरी हिंदी में फोटो के साथ। हर किसी का अपना अपना ऐटिटूड होता है जो उस इंसान की पहचान बन जाता है। उम्र के साथ साथ हर किसी के ऐटिटूड में बदलाव भी आता है। लेकिन, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनके Attitude में ज़्यादा फर्क नहीं पड़ता। अगर आप Attitude Shayari चाहते हैं तो आप बिलकुल सही जगह पर आये हैं। यहाँ आपको कुछ ख़ास ऐटिटूड शायरियां और स्टेटस भी मिलेंगे जिन्हे आप जब चाहे इस्तेमाल कर पाएंगे।

Attitude Shayari In Hindi

attitude shayari in hindi
  1. अरे पगली अब तु जल्दी से मान जा, अब रोज-रोज शरीफ रहने की एक्टिंग नही होती
  2. बोला था ना की एंट्री भले ही लेट होगी लेकिन सबसे ग्रेट होगी। जिंन्दगी जीते हे हम शान से, तभी तो दुश्मन जलते हे हमारे नाम से।
  3. अपनाना भी सीखो, ठुकराना भी सीखो, जहां पर इज्जत नहीं, वहां से उठकर जाना भी सीखो।
  4. हमारी अफवाह के धुएं वहीं से उठते हैं, जहां हमारे नाम से आग लग जाती है।
  5. सवाल EGO का नही इज़्जत का है, कोई लहजा अगर बदले तो हम रास्ता बदल देते हैं।
  6. हम किसी के आगे नही हैं झुकते, इसलिए बहुत लोगों को हैं चुभते।
  7. जैसा भी हूं अच्छा या बुरा अपने लिये हूं, मै खुद को नही देखता औरो की नजर से
  8. लोग मुझे अपने होंठों से लगाए हुए हैं, मेरी शोहरत किसी के नाम की मोहताज नहीं
  9. राज तो हमारा हर जगह पे है, पसंद करने वालों के “दिल” में और, नापसंद करने वालों के “दिमाग” में
  10. समंदर बहा देने का जिगर तो रखते हैं लेकिन​, ​हमें आशिकी की नुमाइश की आदत नहीं है दोस्त
  11. इतना अमीर नहीं हूँ कि सब कुछ खरीद लूँ ! लेकिन इतना गरीब भी नहीं हूँ कि खुद बिक जाऊं
  12. जीत हासिल करनी हो तो क़ाबिलियत बढ़ाओ क़िस्मत की रोटी तो कुत्तों को भी मिला करती है।
  13. इसी बात से मेरी शोहरत का अंदाज़ा लगा लेना, मुझे वो सलाम करते हैं जिन्हें तुम सलाम करते हो
  14. पहले भी बता चुका हूँ फिर सुनले ! सिर्फ उम्र छोटी है लेकिन सलाम सारा जहाँ ठोकता है
  15. किसी के पैरो मे गिरकर क़ामयाबी पाने से अच्छा है ! अपने पैरो पर चलकर कुछ बनने की ठान लो

Best Attitude Status Hindi Lines for Boys

best attitude hindi shayari
  1. रहते हैं आस-पास ही लेकिन पास नहीं होते, कुछ लोग मुझसे जलते हैं बस ख़ाक नहीं होते
  2. अपनी शख्शियत की क्या मिसाल दूँ यारों ना जाने कितने मशहूर हो गये, मुझे बदनाम करते करते..
  3. ख़त्म हो भी तो कैसे, ये मंजिलो की आरजू, ये रास्ते है के रुकते नहीं, और इक हम के झुकते नही
  4. शब्द पहचान बनें मेरी तो बेहतर है, चेहरे का क्या है, वो मेरे साथ ही चला जाएगा एक दिन
  5. दादागिरी तो हम मरने के बाद भी करेंगे, लोग पैदल चलेंगे और हम कंधो पर
  6. जिनके मिज़ाज़ दुनिया से अलग होते है, महफ़िलो में चर्चे उनके गज़ब होते है!
  7. मेरी कोई बुरी आदत नहीं बस गुस्सा कण्ट्रोल नहीं होता!
  8. दुनिया दारी की चादर ओढ़ के बैठे हैं.. पर जिस दिन दिमाग सटका ना तो इतिहास भी बदल देंगे
  9. अगर जिंदगी में कुछ पाना है तो, तरीका बदलो इरादा नहीं!
  10. मुझे कम मत समझना खड़े खड़े नीलाम कर सकता हूँ तुझको
  11. अरे मत पूछिए हद हमारी गुस्ताखियों की ! हम आईना ज़मीं पर रखकर आसमां को कुचल देते हैं
  12. मेरे होठों पे कभी उसका नाम तो कभी सिगरेट का साथ ! मेरे होठों ने सदा चिंगारियां ही पसंद की
  13. मत कोशिश करो मुझ जैसा बनने की ! क्योंकि शेर पैदा होते हैं बनाए नहीं जाते
  14. भले ही हमने बड़े घराने में जन्म न लिया हो ! लेकिन मेरी माँ ने मुझे नवाब बना रखा है
  15. जो मुझसे नफरत करते हैं शौक से करें ! मैं भी हर शख्स को मोहब्बत के क़ाबिल नहीं समझता

Attitude Shayari in Hindi for Girls

attitude shayari in hindi for girls
  1. हमारी स्टाइल के ऊपर छपा पूरा चैप्टर है
    हम से पंगा मत लेना हम दोनों बहने गैंगस्टर है
  2. अकड़ में रहने वालों थोड़ा दूर रहे
    हमारी पकड़ में आ गए
    तो जकड़ कर रख देंगे
  3. हमारी खामोशी पर इतना मत इतराओ
    हम शिकार किसी से
    बात करके नहीं करते
  4. अगर थामा जो तूने हाथ मेरा प्यार से
    तो नशा बन ऊतरूंगी तुझमें वरना
    दुनिया जानती है तेजाब हूं मैं
  5. नहीं चलता जो सिक्का मैं
    उसे भी चलाऊंगी जलने वालों को मैं
    और जलाऊंगी
  6. तू नहीं मिलेगा तो फिर भी चलेगा
    लेकिन अपना एटीट्यूड तो हमेशा रहेगा
  7. हमें तुमसे कोई शिकायत नहीं है
    क्योंकि मेरी शिकायत के भी तू लायक नहीं है
  8. ना किसी से बराबरी ना किसी की होड़
    अपनी जिंदगी है रोज करेंगे अपनी मौज
  9. जो खूबियां हममें नहीं हम उन्हें बेकार समझते हैं
    जो लोग हमारे नहीं हम उन्हें
    गलतफहमी के शिकार समझते हैं
  10. हम तो सिर्फ अपनी राह पर चलने वाले हैं
    फिर भी करोड़ो हमसे जलने वाले हैं
  11. धीरे भोको यह शेरनियों का इलाका है
    शांत है इसका मतलब यह नहीं कि दहाड़ भूल गए
  12. लड़की हूं इस भ्रम में मत रहना
    मेरे चूड़ी पहनने वाले हाथ गोली दागना भी जानते हैं
  13. यह खबर छपवा दो अखबार में
    मुझे इंटरेस्ट नहीं इश्क के कारोबार में
  14. जिंदगी के हर मोड़ पर जीत का एहसास रखती हूं
    हां मैं वही हूं जो सिर्फ खुद से आस रखती हूं
  15. अपना अंदाज दुनिया से जुदा है
    इसी अंदाज़ पर तो दूरियां फिदा है

More: Attitude Shayari in Hindi

--

--