उत्तराखंड सहकारी बैंक क्लर्क नई भर्ती 2024 Uttrakhand Cooperative Bank में निकाली गई विभिन्न पदो पर भर्ती

SarkariNaukariDekhe.com
1 min readApr 30, 2024

Uttrakhand Cooperative Bank Recruitment 2024 : उत्तराखंड वासियों के लिए उत्तराखंड सहकारी संस्थागत सेवा बोर्ड (UCIS) की तरफ से उत्तराखंड सहकारी बैंक में सहायक प्रबंधक, जूनियर शाखा प्रबंधक, क्लर्क और प्रबंधक इत्यादि के खाली पड़े हुए 233 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार 01 अप्रैल 2024 से लेकर 30 अप्रैल 2024 तक अपने आवेदन पत्रों को उत्तराखंड सहकारी बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जमा कर सकते है। ज्यादा जानकारी प्राप्त करने के लिए आप उत्तराखंड सहकारी बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर Officially Notification को चैक कर सकते है।

उत्तराखंड सहकारी बैंक क्लर्क नई भर्ती 2024 में आवेदन करने जा रहे इच्छुक उम्मीदवार की शैक्षिक योग्यता की बात करे तो उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री होना अनिवार्य है और अलग अलग पदों के लिए अलग अलग शैक्षिक योग्यता की जरूरत पड़ सकती है। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आधिकारिक अधिसूचना जरूर पढ़े।

Read More….

--

--

SarkariNaukariDekhe.com
0 Followers

SarkariNaukariDekhe.com is a job site for Latest Notifications, Government Jobs, State Government Jobs, Bank, Railway, Police Recruitment and Results.