अनॉनमस बिटकोईं

अनॉनमस बिटकोईं एक परियोजना है जो अत्यधिक निजी, सुरक्षित और गुमनाम लेनदेन देने के लिए केंद्रित है । दरअसल बिटकोईं छद्म गुमनाम है । और लेनदेन गुमनाम अब और नहीं कर रहे हैं । और यह लेनदेन की गति की तरह दोष बहुत धीमी है, केंद्रीकृत खनन, उच्च शुल्क है ।अभी एक पूर्व वित्त पोषित परियोजना है, डेवलपर्स पहले से ही काम के एक वर्ष के लिए अग्रिम में स्नैपशॉट तिथि के बाद भुगतान किया गया है । यह टोकन के स्थायित्व और दीर्घकालिक भविष्य को बढ़ाता है । लेकिन हाल ही में एक कोष पूल अभी तक की वजह से सिर्फ एक ही समय में, लेकिन समुदाय के लिए इस अद्भुत परियोजना के विकास में योगदान करना चाहता था ।अनॉनमस बिटकोईं प्राप्त करने के लिए एकमात्र रास्ता बीटीसी और ZCL कांटा में भाग लेने से है

2 अत्यधिक सुरक्षित क्रिप्टोकरंसी के बीच एक दोराहे होगा — Bitcoin Zclassic । zkSNARK और मास्टर नोड प्रौद्योगिकियों बीटीसी ZCL के बीच कांटा करने के लिए जोड़ देगा । जेक ग्रीन्बाउम इस परियोजना की ओर रहकर काम कर रहा है और यह कई क्रिप्टो संमेलनों और क्रिप्टो शो में अब का प्रतिनिधित्व करने के द्वारा क्रिप्टो अंतरिक्ष में जाना जाता है । कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण मील के पत्थर अगस्त के महीने के दौरान टीम के पास पहुंच जाएंगे । 10 वीं, सार्वजनिक testnet पर रहते है और 30 व्यस्त दिनों के लिए डेवलपर्स के लिए जाना होगा के रूप में वे ट्वीक और बग फिक्स करने से पहले mainnet सितंबर की 10 वीं पर रह जाता होगा ।

Bitcoin Zclassic वास्तव में अग्रिम प्रौद्योगिकियों उन्हें समर्थन किया है । इन दो सिक्कों कांटा और zk-SNARK, मास्टर नोड, इस मौजूदा ब्लॉकचैन के लिए काम का सबूत के रूप में सुविधाओं को जोड़ने अपनी गोपनीयता और विश्वसनीयता अविश्वसनीय रूप से वृद्धि होगी । जो बारी में जनता द्वारा इष्ट होना चाहिए और बड़े पैमाने पर अनुकूलन में मदद मिलेगी । इन प्रौद्योगिकियों को जोड़ने के बहुत सुरक्षित, निजी अनाम कर देगा । क्रिप्टो दुनिया वर्तमान में कमी है और अत्यधिक सुरक्षित अभी तक तेजी से लेनदेन टोकन, लेकिन यह जल्द ही बदल सकता है की शुरूआत के साथ ।

मूलभूत सिद्धांत असली विकेंद्रीकरण अनाम Bitcoin equihash का उपयोग करता है, सबूत के काम एल्गोरिथ्म । गुमनामी zkSNARK प्रोटोकॉल, तारीख करने के लिए सबसे सुरक्षित गोपनीयता प्रोटोकॉल । सामाजिक नेटवर्क के उपयोगकर्ताओं के लिए समुदाय का समर्थन आप खाते में समुदाय द्वारा विकसित विचारों को लेने के लिए अनुमति देता है । मास्टर नोड (यह करने के लिए पर्याप्त है १०० मास्टर नोड के लिए मास्टर नोड के सिक्के), प्रबंधन प्रोटोकॉल के साथ सुसज्जित किया जाएगा, मुद्रा उपयोगकर्ता आर्थिक बाजार के भविष्य को प्रभावित करने की अनुमति । ब्लॉक के ३५% खनिकों के लिए मास्टर नोड , ६५% के मालिकों के लिए जाना जाएगा । एक्सचेंज की ओर से समर्थन बेनामी Bitcoin को विनिमय व्यापार के सबसे बड़े प्रतिनिधियों के साथ ठेके में दर्ज करने की योजना है । समाचार का पालन करें । पारदर्शिता टीम अद्यतन पर वीडियो रिपोर्ट उपलब्ध कराने और ‘ सवालों के जवाब ‘ नियमित रूप से जारी करने का इरादा रखती है, वे पूरी दुनिया को साबित करने के लिए तैयार हैं कि यह एक सफल भविष्य के उद्देश्य से एक वैध कांटा है ।

इस परियोजना के एक बहुत रोमांचक संभावना है और टीम के एक मेहनती और समर्पित टीम है । जेक और दूसरों को घड़ी के आसपास काम कर रहे है सभी समय सीमा को पूरा करने और वे अनुसूची के आगे हैं । २०१८ अगस्त 15 पर समर्थित एक्सचेंजों की घोषणा करेंगे । निजी साथियों के लिए लेनदेन सहकर्मी के बाद एक ही कभी नहीं होगा के बाद जारी है ।सकारात्मक खबर काफी नकारात्मक समाचार और बाजार भावना संख्या इस साल की तुलना में अधिक तेजी है । यदि यह सच हो जाता है, अगस्त २०१८ अधिकतम वित्तीय अवसर का मुद्दा बन सकता है ।

अधिक विवरण के लिए — https://www.anonymousbitcoin.io/