Bible Verses in Hindi

We Believe In Jesus Christ
3 min readSep 2, 2022

--

Bible Verses in Hindi — We provide a lot of Bible Verse and Bible Quotes Images in Hindi. Download free photos and videos. you can share it with your family and others.

बाइबिल के अनमोल वचन फोटो Download 👉 (Click here)

अपनी सारी चिन्ता उसी पर डाल दो, क्योंकि उस को तुम्हारा ध्यान है।

1 पतरस 5:7

वह थके हुए को बल देता है और शक्तिहीन को बहुत सामर्थ देता है।

यशायाह 40:29

जो मुझे सामर्थ देता है उस में मैं सब कुछ कर सकता हूं।

फिलिप्पियों 4:13

परमेश्वर हमारा शरणस्थान और बल है, संकट में अति सहज से मिलने वाला सहायक।

भजन संहिता 46:1

फिर अभिलाषा गर्भवती होकर पाप को जनती है और पाप जब बढ़ जाता है तो मृत्यु को उत्पन्न करता है।

याकूब 1:15

क्योंकि यहोवा की यह वाणी है, कि जो कल्पनाएं मैं तुम्हारे विषय करता हूँ उन्हें मैं जानता हूँ, वे हानी की नहीं, वरन कुशल ही की हैं, और अन्त में तुम्हारी आशा पूरी करूंगा।

यिर्मयाह 29:11

क्योंकि परमेश्वर ने हमें भय की नहीं पर सामर्थ, और प्रेम, और संयम की आत्मा दी है।

2 तीमुथियुस 1:7

Read also:- 25 Love Quotes From The Bible

Read also:- Encouraging Bible Verses To Inspire You

Good Morning Bible Verses in Hindi

अपनी सारी चिन्ता उसी पर डाल दो, क्योंकि उस को तुम्हारा ध्यान है।
1 पतरस 5:7

वह थके हुए को बल देता है और शक्तिहीन को बहुत सामर्थ देता है।
यशायाह 40:29

जो मुझे सामर्थ देता है उस में मैं सब कुछ कर सकता हूं।
फिलिप्पियों 4:13

परमेश्वर हमारा शरणस्थान और बल है, संकट में अति सहज से मिलने वाला सहायक।
भजन संहिता 46:1

क्योंकि यहोवा की यह वाणी है, कि जो कल्पनाएं मैं तुम्हारे विषय करता हूँ उन्हें मैं जानता हूँ, वे हानी की नहीं, वरन कुशल ही की हैं, और अन्त में तुम्हारी आशा पूरी करूंगा।
यिर्मयाह 29:11

क्योंकि परमेश्वर ने हमें भय की नहीं पर सामर्थ, और प्रेम, और संयम की आत्मा दी है।
2 तीमुथियुस 1:7

यदि तुम्हारा विश्वास राई के दाने के बराबर भी हो, तो इस पहाड़ से कह सकोगे, कि यहां से सरककर वहां चला जा, तो वह चला जाएगा; और कोई बात तुम्हारे लिये अन्होनी न होगी।
मत्ती 17:20

परमेश्वर हम पर अनुग्रह करे और हम को आशीष दे; वह हम पर अपने मुख का प्रकाश चमकाए
भजन संहिता 67:1

हे यहोवा, भोर को मेरी वाणी तुझे सुनाई देगी, मैं भोर को प्रार्थना करके तेरी बाट जोहूंगा।
भजन संहिता 5:3

Read also:- Best Bible Verses and Quotes in Hindi

Read also:- Bible Verses in Hindi

Bible Story Books for Kids

Buy Now

--

--

We Believe In Jesus Christ

We Believe In Jesus Christ we provide Hindi Bible, Bible Verses, Bible quizzes, Bible Stories, Jesus Song Lyrics, Videos, and Images in Hindi. www.wbijc.com