अवलांच के साथ एकीकरण करने के लिए सिक्योरिटीज फर्स्ट सिक्योरिटी टोकन प्लेटफॉर्म बन गया

Avalanche India
Avalanche-India
Published in
3 min readDec 28, 2020

एकीकरण प्रतिभूति इस्सुएर्स को अवलांच की सुरक्षा टोकन तकनीक तक पहुंच प्रदान करता है, जो लेनदेन की गति और लागत बचत में महत्वपूर्ण सुधार प्रदान करता है।

हम सिक्यूरिटीज की घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं, डिजिटल सिक्योरिटीज (सिक्योरिटी टोकन) के लिए उद्योग-अग्रणी प्राथमिक जारी करने और अनुपालन मंच, SEC-पंजीकृत ट्रांसफर एजेंट, ने ब्लॉकचैन-आधारित वित्तीय सेवाओं के प्रसाद के लिए समय और लागत बचत को महत्वपूर्ण रूप से उन्नत करने के लिए एवलांच को एकीकृत किया है। अपने ग्राहकों के लिए।

2017 में स्थापित, सिक्यूरिटीज सुरक्षा टोकन स्थान में सबसे सफल और मान्यता प्राप्त कंपनियों में से एक है, वर्तमान में 150 से अधिक ग्राहक और 50,000 इन्वेस्टर्स वर्तमान में डिजिटल सिक्योरिटीज के लिए इसके जारी करने और अनुपालन मंच का उपयोग कर रहे हैं। सिक्यूरिटीज की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी, सिक्यूरिटीज मार्केट्स, LLC, एक SEC और FINRA पंजीकृत ब्रोकर-डीलर और अल्टरनेटिव ट्रेडिंग सिस्टम (ATS) है।

सिक्यूरिटाइज़ प्लेटफॉर्म का उपयोग करने वाले मुद्दे अब अवालांच का उपयोग करके निजी प्रतिभूतियों (सुरक्षा टोकन के माध्यम से) को जारी कर सकते हैं और कम लेनदेन शुल्क के साथ उप-दूसरी अंतिमता प्राप्त करने की अपनी क्षमता से लाभ उठा सकते हैं।

अवालांच की ट्रांसक्शन फीस एक सेण्ट से भी कम है जबकि एथेरेयम “गैस” जो 2020 में प्रति लेनदेन $ 100 से अधिक हो गई।अवालांच की उप-लेन-देन की अंतिमता भी एथेरेयम की तुलना में एक महत्वपूर्ण सुधार है, जो कि आम तौर पर 15 सेकंड के बीच होती है। और 5 मिनट।

“अवालांच के साथ एकीकरण से सिक्यूरिटीज़ इस्सुएर्स और उनके निवेशकों को लेटेस्ट ब्लॉकचेन तकनीक तक सहज पहुंच मिलती है, जबकि साबित, विश्वसनीय टेक्नोलॉजी समाधानों के साथ फिर से आविष्कार करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करते हैं, जो हमारे उद्योग को बड़े पैमाने पर प्राप्त करने के अपरिहार्य टिपिंग बिंदु की ओर ले जा रहे हैं।”

-कार्लोस डोमिंगो, सिक्युरिटीज के सीईओ और को-फाउंडर

निजी पूंजी बाजार के अवसर

निजी प्रतिभूतियों को डिजिटाइज़ करने, और बड़े पैमाने पर प्राप्त करने के एक ठोस पॉइंट को प्राप्त करने का अवसर जैसा कि सिक्यूरिटीज के सीईओ कार्लोस डोमिंगो कहते हैं, महत्वपूर्ण है।

2019 में, निजी पूंजी बाजारों ने सार्वजनिक बाजारों की तुलना में दोगुने से अधिक की वृद्धि की — $ 2.9T बनाम $ 1.4T (वर्ल्ड फेडरेशन ऑफ एक्सचेंज के अनुसार) और ऐसा केवल 2.5% योग्य मान्यता प्राप्त निवेशकों ने किया। 2023 तक निजी पूंजी बाजार $ 14T (प्रीक्विन के अनुसार) होने का अनुमान है। इसके विपरीत, नसकेंत डिजिटल प्रतिभूति बाजार में केवल $ 500M (सिक्योरिटी टोकन मार्केट के अनुसार) का मौजूदा मार्केट कैप है जो दर्शाता है कि इन बाजारों के डिज़िटाइज़ेशन में बहुत अधिक रनवे है।

“डिजिटल प्रतिभूतियाँ नवाचार के लिए एक खुली सीमा बनी हुई हैं, और एक पूरे भागीदार के रूप में सिक्योरिटाइज के साथ अवालांच ब्लॉकचैन की तुलना में अपने पूरे जीवनकाल में इन एसेट्स के लिए बेहतर घर नहीं है। अवालांच के साथ, संस्थानों के पास अंततः गति संरचना, कम लागत और परिसंपत्ति संरचना में कस्टमिज़ेबिलिटी का पूरा पैकेज होता है, जिसके लिए उन्हें सार्थक पैमाने पर टोकन का पीछा करने की आवश्यकता होती है, और हम जल्द ही इस तरह के पहले जारी करने वाले को देखेंगे।”

— जॉन वू, अवा लैब्स के अध्यक्ष।

हम अवालांच पर लॉन्च करने के लिए पहले सुरक्षा टोकन की घोषणा करने के लिए तैयार हैं, और संस्थानों को ब्लॉकचेन-सक्षम प्रतिभूति बाजारों के लंबे समय से वादा किए गए दृष्टिकोण का एहसास करने में मदद करते हैं।

अवालांच के बारे में

अवालांच डिसेंट्रलाइज़ड फाइनेंस ऍप्लिकेशन्स और एक इंटरऑपरेबल, उच्च स्केलेबल पारिस्थितिक तंत्र में उद्यम ब्लॉकचेन की तैनाती के लिए एक खुला स्रोत मंच है। अवालांच पर निर्माण करने वाले डेवलपर्स आसानी से शक्तिशाली, भरोसेमंद और सुरक्षित एप्लिकेशन बना सकते हैं और जटिल नियमों के साथ कस्टम ब्लॉकचेन नेटवर्क या मौजूदा निजी या सार्वजनिक सबनेट पर निर्माण कर सकते हैं।

Website | Whitepapers | Twitter | Discord | GitHub | Forum | Documentation | Explorer | Avalanche-X | Telegram | Facebook | LinkedIn | Reddit | YouTube

--

--