पैंगोलिन $ 2M एलोकेशन के साथ अवालांच रश प्रोग्राम में प्रवेश कर रहा है

Avalanche India
Avalanche-India
Published in
3 min readSep 2, 2021

अवालांच के नेटिव DEX ने ऍप एलोकेशन के हिस्से के रूप में प्रोग्राम जॉइन किया

अवालांच फाउंडेशन ने घोषणा की है कि पैंगोलिन हाल ही में लॉन्च किए गए अवालांच रश इंसेंटिव प्रोग्राम में शामिल होगा। पैंगोलिन, एक नेटिव डिसेन्ट्रलाइजड एक्सचेंज, जल्द ही PNG के सिंगल -साइडेड पूल के लिए AVAX रिवार्ड्स में $2M तक पहुंच प्राप्त करेगा।

पैंगोलिन ने हाल ही में नए DeFi यूज़र्स के लिए AVAX खरीदना और वायर को इंटिग्रेट करके प्लेटफॉर्म पर ट्रेडिंग में शामिल होना आसान बना दिया है। वायर पैंगोलिन यूज़र्स को AVAX टोकन खरीदने के लिए अपने क्रेडिट कार्ड और ऐप्पल पे को जोड़ने की अनुमति देता है।

“हम अवालांच रश प्रोग्राम में भाग लेने के लिए उत्साहित हैं। पैंगोलिन डीप लिक्विडिटी, आसान स्वैप, उन्नत टूलिंग और स्मूथ ऑनबोर्डिंग के माध्यम से बेस्ट DEX अनुभव प्राप्त करने का प्रयास करता है। अवालांच रश के सपोर्ट से, पैंगोलिन अवालांच इकोसिस्टम के लिए एक प्रमुख DEX प्लेटफॉर्म बनाने में बार को आगे बढ़ाना जारी रखेगा, ”लियो चेन, पैंगोलिन कोर टीम ने कहा।

अवालांच फाउंडेशन के डायरेक्टर एमिन गुन सिरर ने कहा, “अवालांच फाउंडेशन अधिक यूज़र्स के लिए तेज और उपयोग में आसान प्लेटफॉर्म पर DeFi का अनुभव करने के लिए नेटिव अवालांच ऍप्लिकेशन्स को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है।” “पैंगोलिन ने तेजी से निपटान के समय, कम शुल्क और ट्रेडिंग ओप्पोर्तुनिटीज़ के विविध सेट की पेशकश करके खुद को अवालांच इकोसिस्टम के एक मजबूत सदस्य के रूप में स्थापित किया है।”

अवालांच फाउंडेशन अन्य नेटिव प्रोजेक्ट्स के साथ भी काम करेगा क्योंकि यह कार्यक्रम में प्रवेश करने वालों को बढ़ाता है। अवालांच पर नए और मौजूदा मूल ऍप्लिकेशन्स को लागू करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। एलिजिबिलिटी के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही आने वाली है।

पैंगोलिन के अवालांच रश डिप्लॉयमेंट की स्पेसिफिक डेट जल्द ही आने वाली है। पैंगोलिन के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया इसकी वेबसाइट और ट्विटर पर जाएँ। अवालांच रश के हिस्से के रूप में अवालांच नेटिव DApp प्रोग्राम के लिए अप्लाई करने के लिए, इस लिंक पर जाएं।

अवालांच के बारे में

अवालांच ब्लॉकचेन इंडस्ट्री में सबसे फास्टेस्ट स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स प्लेटफार्म है जो टाइम -टू-फ़िनलिटी द्वारा मैंजर किया जाता है और इसमें किसी भी प्रूफ-ऑफ-स्टेक प्रोटोकॉल की एक्टिविटी को सुरक्षित करने वाले सबसे अधिक वैलिडेटर्स हैं। अवालांच बहुत फ़ास्ट , लो कॉस्ट , और ग्रीन है। कोई भी स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट-इनेबल्ड एप्लीकेशन अवालांच पर अपने कम्पटीशन को मात दे सकता है। विश्वास मत करो? आज अवालांच का प्रयास करें।
विश्वास मत करो? आज अवालांच को टॉय करें।

अवालांच रश के बारे में

अवालांच रश एक इंसेंटिव माइनिंग ग्रांट और एयरड्रॉप कार्यक्रम है जिसमें अवालांच फाउंडेशन से AVAX टोकन में $180M तक है जो अवालांच प्लेटफॉर्म पर डिसेन्ट्रलाइजड फाइनेंस ऍप्लिकेशन्स को तैनात करना चाहता है। प्रोग्राम का उद्देश्य नए और मौजूदा DeFi ट्रेडर्स को उपयोग में आसान, तेज और कॉस्ट -इफेक्टिव ऍप्लिकेशन्स के साथ मज़बूत बनाना है।

--

--