सुशी ने $15M एलोकेशन के साथ अवालांच रश इंसेंटिव प्रोग्राम को जॉइन किया

Avalanche India
Avalanche-India
Published in
3 min readAug 24, 2021

ब्लू-चिप DeFi ऍप्लिकेशन्स के साथ इनिशियल अनाउंसमेंट के बाद अवालांच फाउंडेशन प्रोग्राम को गहरा करता है

अवालांच फाउंडेशन ने सुशी को शामिल करने के लिए अपने नए लॉन्च किए गए अवालांच रश लिक्विडिटी माइनिंग प्रोग्राम के विस्तार की अनाउंसमेंट की है, जो टोटल वैल्यू लॉक्ड (TVL) और ट्रेडिंग वॉल्यूम के सबसे बड़े DeFi ऍप्लिकेशन्स में से एक है। अवालांच पर सुशी की अपकमिंग डिप्लॉयमेंट DeFi ट्रेडर्स को हाई यील्ड फार्मिंग रिवार्ड्स और नियर -इंस्टेंट फ़िनलिटी वाले प्रोडक्ट्स के नए सूट तक पहुंच प्रदान करेगी। सुशी की अगली पीढ़ी के AMM, ट्राइडेंट की रीसेंट अनाउंसमेंट, अवालांच इकोसिस्टम को यील्ड और एफिशिएंसी को अधिकतम करने के लिए रोमांचक नए फीचर्स और कैपेबिलिटीज के साथ प्रदान करेगी।

अवालांच फाउंडेशन और सुशी ने प्रत्येक को 3 महीने की अवधि में $7.5M तक लिक्विडिटी माइनिंग इन्सेन्टिव्स अल्लोट किया है। ये AVAX और SUSHI रिवार्ड्स का रूप लेंगे, समान रूप से डिवाइड होंगे। प्रोत्साहन जल्द ही शुरू होगा, जिसकी सटीक तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।

सुशी ने खुद को एक DeFi ब्लू चिप के रूप में मजबूत किया है, इसके लॉन्च के बाद से केवल 1 वर्ष में एसेट में $ 5B से अधिक की वृद्धि हुई है। मल्टीचेन स्ट्रेटेजी पर इसके फोकस ने विभिन्न प्रकार के ब्लॉकचेन ऑडियंस के लिए $ SUSHI प्रोत्साहनों तक पहुंच प्रदान की है। एथेरेयम मेननेट के बाहर $SUSHI इंसेंटिव प्रोवाइड करने के लिए कुछ चेन्स में से एक के रूप में अवालांच के साथ सुशी DEX को 20 अलग-अलग ब्लॉकचेन में तैनात किया गया है।

“अवालांच चेन के साथ इंसेंटिव को अलाइन करने के लिए अवालांच कम्युनिटी सबसे कॉमपेलिंग रीज़न में से एक है। हम एक कम्युनिटी -ड्रिवेन प्लेटफार्म हैं और अवालांच इकोसिस्टम में कम्युनिटी के फोकस की प्रशंसा करते हैं और उन्हें एक सकारात्मक DeFi अनुभव प्रदान करने के लिए रेडी हैं।”-सुशी लीड कंट्रीब्यूटर, 0xमाकी।

“सुशी के कम्युनिटी -ड्रिवेन प्रोटोकॉल को अवालांच की हाई -परफॉरमेंस कैपेबिलिटीज के साथ मिलाने से पूरे इकोसिस्टम में डेफी DeFi के ओवरआल अनुभव में वृद्धि होगी।” -एमिन गुन सीरर, अवालांच फाउंडेशन के डायरेक्टर।

अवालांच रश प्रोग्राम के हिस्से के रूप में, अवालांच फाउंडेशन सुशी और अन्य
टॉप प्रोजेक्ट्स के साथ मिलकर काम करेगा, जिसमेंAave, Curve, Stake DAO, और BENQI शामिल हैं, जो इंटरऑपरेबल फार्मिंग , माइनिंग और लेंडिंग एक्सपेरिएंसेस के लिए हैं। अवालांच ब्रिज (AB) का रीसेंट लॉन्च कार्यक्रम को मजबूत लिक्विडिटी इन्सेन्टिव्स का एक विविध सेट प्रदान करने में मदद करता है, जो अवालांच इकोसिस्टम में शामिल होने के लिए DeFi प्रोटोकॉल के लिए एक सीमलेस यूजर एक्सपीरियंस के साथ जॉइंट है।

अवालांच पर सुशी के लिए स्पेसिफिक लॉन्च तिथि जल्द ही आ जाएगी। सुशी के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया इसकी वेबसाइट और ट्विटर पर जाएँ।

अवालांच के बारे में

अवालांच ब्लॉकचेन इंडस्ट्री में सबसे फास्टेस्ट स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स प्लेटफार्म है जो टाइम -टू-फ़िनलिटी द्वारा मैंजर किया जाता है और इसमें किसी भी प्रूफ-ऑफ-स्टेक प्रोटोकॉल की एक्टिविटी को सुरक्षित करने वाले सबसे अधिक वैलिडेटर्स हैं। अवालांच बहुत फ़ास्ट , लो कॉस्ट , और ग्रीन है। कोई भी स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट-इनेबल्ड एप्लीकेशन अवालांच पर अपने कम्पटीशन को मात दे सकता है। विश्वास मत करो? आज ही अवालांच पर एक ऐप आज़माएं।

Website | Whitepapers | Twitter | Discord | GitHub | Documentation | Forum | Avalanche-X | Telegram | Facebook | LinkedIn | Reddit | YouTube

--

--