Pankaj Jadhav
Coinmonks
Published in
5 min readMay 28, 2020

--

यदि आप LUKSO(LYXe) को चूक जाते हैं, तो आप “अगले Ethereum” के शुरुआती लाभों का आनंद लेने के लिए एक मौका खो देंगे।

LUKSO क्या है?

LUKSO, नई डिजिटल जीवन शैली के लिए ब्लॉकचेन, Fabian Vogelsteller द्वारा बनाई गई है। यह एक मल्टीवर्स ब्लॉकचेन नेटवर्क है जहां फैशन, गेमिंग, डिजाइन और सोशल मीडिया की दुनिया में अंतर है। LUKSO ब्लॉकचेन को उपयोग करने और बनाने में आसान बनाने के लिए मुख्य उपकरण और मानकों का एक सेट देता है। LUKSO पारिस्थितिकी तंत्र ब्लॉकचेन ऍप्लिकेशन्स की एक नई तरंग को लक्षित कर रहा है और डेवलपर्स को विकेंद्रीकरण समुदाय, ब्रांड्स और एक नई डिजिटल दुनिया का भविष्य बनाने के लिए प्रोत्साहित करता है।

LUKSO का निर्माण किसने किया ?

Fabian Vogelsteller, गोडफादर ऑफ Ethereum ICOs, ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी पर एक डेवलपर और विचारशील नेता है। ऑफिशियली २०१५ में Ethereum Foundation में काम करना शुरू कर दिया, उन्होंने कई Ethereum उपयोगकर्ता और डेवलपर-सामना करने वाली परियोजनाओं का निर्माण किया है, जिसमें Ethereum Mist browser, Ethereum Wallet और web3.js शामिल हैं — Ethereum का स्पेस सबसे अधिक JavaScript library का उपयोग करता है। Vitalik Buterin के साथ मिलकर, 2015 में उन्होंने ERC20 टोकन स्टैण्डर्ड का प्रस्ताव किया, जिसने विश्व ICOs तरंग शुरू की और निवेश और भीड़ का स्वामित्व को फिर से परिभाषित किया जैसा कि हम जानते हैं।

Marjorie Hernandez, LUKSO के सह-संस्थापक उत्पाद निदेशक, Fabian की पत्नी, एक multi-faceted इनोवेशन और उत्पाद विशेषज्ञ, समान भागों के उद्यमकर्त्ता और डिज़ाइनर हैं। Caracas-born architect, रणनीतिज्ञ और इनोवेशन सलाहकार, LUKSO की स्थापना से पहले, Berlin में EY के इनोवेशन Lab का निर्माण और नेतृत्व किया।

LUKSO (LYXe) क्यों खरीदें?

  1. बिजनेस में इकोसिस्टम बिल्डिंग

LUKSO परियोजना लक्ज़री वस्तुओं के एंटी-कॉउंटरफैटिंग और traceability के क्षेत्र में सबसे सफल ऍप्लिकेशन्स में से एक है। LUKSO की ऑफिसियल वेबसाइट पर घोषित Nike、Channel、 Burberry、Highsnobiety、Helsinki Fashion Week、Instagram और अनेक सहित Fashion उद्योग में कई साझेदार हैं।

LUKSO अधिक एप्लीकेशन इकोसिस्टम में शामिल हो जाएगा, जो BTC और ETH नेटवर्क के बाद व्यापार इकोसिस्टम तंत्र में तीसरा सबसे सफल नेटवर्क बनने की संभावना है।

2. Reversible ICO (rICO) Fabian द्वारा निर्मित

rICO क्या है?

सबसे सरल शब्दों में:- एक Reversible ICO खरीदारों में टोकन आरक्षित होते हैं और फिर उन आरक्षित टोकन को समय की अवधि (जैसे 8 महीने) में स्वचालित रूप से खरीदते हैं। इस समय के दौरान खरीदारों के पास किसी भी समय आरक्षित टोकन वापस करने और अपने संबंधित ETH वापस प्राप्त करने का विकल्प होता है।

rICO किस समस्या का समाधान करता है?

कुछ ICO घोटाले परियोजनाएं हैं जिन्होंने परियोजना के परिणाम का वादा किया और ICO के बाद एकत्रित धन के साथ गायब हो गए। rICO मॉडल ICO की समस्याओं को संबोधित करता है, संस्थापक टीमों को उनके वादे को पूरा करने के लिए accountable ठहराते हुए, पैसे को सीधे परियोजना में स्थानांतरित करने के बजाय। यह उल्लेखनीय है कि LUKSO परियोजना ने इस नियम को अपने स्मार्ट अनुबंध में लिखा है, जिससे स्वचालित और Decentralized हो गया, जिससे rICO की निष्पक्षता बनी रही।

rICO का लाभ क्या है?

rICO coin खरीदारों और परियोजनाओं के बीच धीरे-धीरे धन प्रवाह करके परियोजना के लिए शक्ति संतुलन में सुधार करता है और coin खरीदारों को किसी भी समय अपने funds को वापस लेने की अनुमति देता है। यह power वही है जो एक rICO को इतना भरोसेमंद बनाती है और यह उचित रूप से उचित ICOs के एक नए युग की शुरूआत करेगी।

3. टोकन एलोकेशन के नियम LUKSO के मूल्य की गारंटी देते हैं(LYXe)

टोकन एलोकेशन / अनुपात / टोकन रिलीज अनुसूची एलोकेशन

KuCoin स्पॉटलाइट में बिक्री / 1% / 2020.05.20

rICO / 20% / 2020.05.27

private बिक्री / 10% / 2020.11.20

संस्थापक और सहयोगी / 5% / 2021.05.20

फाउंडेशन निधि/ 5% / 2021.11.20

सामुदायिक DAO / 5% / 2022.05.20

Grant कार्यक्रम / 5% / 2020.11.20

इकोसिस्टम बिल्डिंग / 40% / 2023.05.20

Reserve पूल / 9% /

a. छोटा सर्कुलेशन

टोकन allocation के नियम अन्य परियोजनाओं से अलग हैं, बिक्री राशि केवल जारी करने के 1% के लिए होती है। बाजार में अपने टोकन के किसी भी प्रारंभिक प्रचलन के बिना
जरुरत प्रतिभागियों को यह चिंता करने की आवश्यकता नहीं है कि कम कीमत के टोकन का उपयोग करके कुछ शुरुआती सट्टेबाजों द्वारा टोकन (LYXe) की कीमत को तोड़ दिया जाएगा। हालांकि, LYXe का टोकन मूल्य जो आप KuCoin’s के स्पॉटलाइट या ट्रेड मार्केट से rICO की तुलना में सबसे अच्छी कीमत होने की संभावना है।

b. छोटी राशि में टीम के पास टोकन होते हैं

टीम reserve टोकन की मात्रा कुल का केवल 10% है, शेष टोकन शुरुआती निवेशकों को बेच दिया जाएगा या पारिस्थितिक निर्माण में निवेश किया जाएगा। उन टीमों की तुलना में जिनकी परियोजनाओं में बहुत सारे टोकन आरक्षित हैं, जैसे कि ICO, LUKSO की संस्थापक टीम के पास भविष्य में बाजार में बुराई के लिए लगभग कोई संभावना और स्थितियां नहीं हैं जो investors को होल्डिंग या ट्रेडिंग के जोखिम से दूर रख सकती हैं।

c. पहले आओ, पहले पाओ

9% टोकन reserve पूल में प्रवेश करते हैं, और LUKSO नेट के स्मार्ट contract से investors को अपने पैसे वापस लेने की अनुमति मिलेगी। नियम परियोजना में संस्थापक टीम के आत्मविश्वास को प्रदर्शित कर सकते हैं। इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक प्रतिभागी शामिल होंगे, कीमत बढ़ेगी। निकट भविष्य में future rICO निश्चित रूप से ICO के बाद सबसे सफल Commercial financing मॉडल में से एक बन जाएगा। यदि आप LUKSO (LYXe) बाजार में जल्दी खरीद सकते हैं, तो शायद आप LUKSO में शुरुआती लाभों का आनंद लेंगे।

4. Low market मूल्य, प्रशंसा के लिए उच्च क्षमता है

अब तक, LUKSO X LYXe price की Unit कीमत 1 LYX = 0.22USDT है, the total बाजार मूल्य 22 मिलियन है। एक नई परियोजना के रूप में, जिसमें पहले से ही एक canary नेटवर्क है, LUKSO के बाजार मूल्य को underestimated गया है। इसकी appreciation की उच्च संभावना है।

LUKSO कहाँ से खरीदें?

LUKSO (LYXe) KuCoin स्पॉटलाइट पर हाल ही में पूर्व बिक्री एक सफलता थी। LYXe नेट बाइंग गतिविधि अब चल रही है!

LUKSO (LYXe) खरीदने जा रहे हैं:

KuCoin ऑफिसियल वेबसाइट पर साइन अप करें:

https://bit.ly/SignupOnKuCoinExchange

https://read.cash/@cryptodabbin/if-you-miss-luksolyxe-you-will-miss-a-chance-to-enjoy-the-early-benefits-of-next-ethereum-49320d7c

--

--

Pankaj Jadhav
Coinmonks

Bitcoin Investor & Crypto Trader | Options, Commodities & Forex trader | Avíd Anime Lover | Vipassana my path of Life| Bookàholic | Monetarist | Blogs & Gaming.