आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस प्रोजेक्ट DTEC ने 1.3 मिलियन डॉलर जुटाए

Dtec Token
Dtec Token India
Published in
2 min readMar 9, 2024

ऑटोमोटिव उद्योग में कार्यरत एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ड्राइविंग असिस्टेंट “DtecA” सॉफ़्टवेयर और इसके टोकन Dtec को पहले सीड फाइनेंसिंग राउंड में 1.3 मिलियन डॉलर का निवेश प्राप्त हुआ है।

2017 से विकसित, DtecA को पहले तुर्की के वैज्ञानिक और तकनीकी अनुसंधान परिषद से एक पुरस्कार और तुर्की स्मॉल एंड मीडियम एंटरप्राइजेज डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन से अनुदान मिला था।

DtecA और Dtec टोकन की घोषणा 15 सितंबर, 2023 को एक कार्यक्रम में की गई थी। कार्यक्रम में, यह कहा गया था कि ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग सॉफ़्टवेयर की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को फीड करने वाले डेटा स्रोतों को बढ़ाने और एक सिस्टम स्थापित करने के लिए किया जाएगा जो बनाता है अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक आय मॉडल।

एकत्रित निवेश को स्टेबलेकाइन के रूप में रखा जाता है

बीच के ढाई महीनों में, Dtec प्रोजेक्ट ने घोषणा की कि उसने निवेश में 1.3 मिलियन डॉलर जुटाए हैं और यह राशि ब्लॉकचेन नेटवर्क पर एक स्टेबलेकाइन के रूप में पारदर्शी रूप से रखी गई है।

“DtecA सॉफ्टवेयर पहले ही खरीदा जा चुका है और कई वीआईपी वाहनों के लिए तैनात किया जा चुका है। हमने अपने इकोसिस्टम में इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए एक चार्जिंग स्टेशन जोड़ा है और उत्पादन शुरू किया है। तैयार उत्पाद, हमें प्राप्त निवेश और ऑटोमोटिव उद्योग में प्रसिद्ध कंपनियों से साझेदारी की पेशकश DtecA सॉफ़्टवेयर और Dtec टोकन को अन्य क्रिप्टोकरेंसी प्रोजेक्टओं से पूरी तरह से अलग करती है। नए साल के बाद हम दूसरी और आखिरी बार सीड निवेश राउंड में जाएंगे और फिर हम प्री-सेल चरण में चले जाएंगे।’

Dtec की टीम भी अपने अर्थशास्त्रियों के साथ खड़ी है। पूर्व FED विश्लेषक एर्किन साहिनोज़, कैपिटल मार्केट्स बोर्ड के पूर्व विभाग प्रमुख टुनके येल्डिरन और आईएस इन्वेस्टमेंट के वैश्विक बाजार निदेशक सैंट मनुक्यान।

डीटेक टोकन का पहला एयरड्रॉप कैंपेन, जिसकी ऑडिट प्रक्रिया Certik द्वारा पूरी कर ली गई है, अगले सप्ताह शुरू होगी।

--

--