इस सुनहरे अवसर को मत खोना!!
कमाइए ₹6000 तक शॉ होटल्स में काम करके अभी इसी वक़्त।

JobStar
Jobstarapp
Published in
3 min readJun 4, 2018

शॉ होटल्स एंड कंसल्टेंसी सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड भारत में अग्रणी मिस्ट्री शॉपिंग कंपनियों में से एक है। अपने मिस्ट्री शॉपिंग सेवाओं के माध्यम से आपको लाए गए मूल्यांकन एक शक्तिशाली उपकरण है जो क्रियाशील इनपुट प्रदान करता है जो आपकी कमियों को सकारात्मक रूप से प्रभावित करेगा।

SHCSPL के साथ एक मिस्ट्री शॉपर के रूप में पंजीकरण करने के लिए आपको 21 वर्ष या उससे अधिक उम्र का होना चाहिए। यदि आप शॉ होटल्स के लिए एक मिस्ट्री शॉपर होने में रुचि रखते हैं, तो कृपया www.shawhotels.com पर जाएं और पंजीकरण करें। यदि आप मूल्यांकनकर्ता हैं तो वह एक विशेष असाइनमेंट के लिए चुनते हैं, आपको सभी गुणवत्ता के साथ उनके गुणवत्ता सेल से ईमेल के माध्यम से एक पुष्टिकरण प्राप्त करना होगा।

एक बार जब आप उनके साथ रजिस्टर कर लेंगे, तो आवेदन संसाधित हो जाएगा और केवल तभी जब आप चुने जाते हैं तो आप उनसे ईमेल या टेलीफोन कॉल के माध्यम से सुनेंगे।

उनकी नीति एक समय में प्रत्येक मूल्यांकनकर्ता को 3 से अधिक दुकानें नहीं देना है। जब आप एक दुकान सौंपे जाते हैं तो स्थिति और आपके द्वारा प्राप्त किए गए आउटपुट के आधार पर यह और भिन्न होता है।

सुनिश्चित करें कि जब आप अपनी रिपोर्ट को भरते हैं तो भरें: सभी विवरणों के साथ किए गए सभी टिप्पणियां। केवल हां / नहीं की अनुमति है। उत्तर प्रमाणित किया जाना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप वाक्य की शुरुआत में कैपिटल का उपयोग कर रहे हैं, और उचित संज्ञाओं के लिए .. हमेशा सही वर्तनी का उपयोग करें (वर्तनी जांच आपके लिए है)। हमेशा सुनिश्चित करें कि यदि आवश्यक हो तो आप विराम चिह्न का उपयोग कर रहे हैं। व्याकरण के सभी नियमों को लागू करना चाहिए .. हमेशा फोन पर और व्यक्तिगत रूप से दोनों कर्मचारियों का नाम प्राप्त करें, और इसका ध्यान रखें। यदि आपके पास कई दुकानें हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप सही रिपोर्ट के साथ सही कर्मचारी नाम दर्ज कर रहे हैं।

कृपया सुनिश्चित करें:। टिप्पणियों को जवाब के साथ संघर्ष नहीं करना चाहिए। अगर आपकी रिपोर्ट दर्ज करने के दौरान आपके पास कोई प्रश्न है, तो कृपया qualitycell@shawhotels.com से संपर्क करें।

असाइनमेंट पूरा करने के 7 दिनों के भीतर आपको पेशेवर सेवाओं के बिल के साथ शॉपिंग अनुभव बिल की सराहना करने की आवश्यकता होगी। साथ ही, आपके बिल की एक स्कैन की गई प्रति हमें ईमेल द्वारा भेजी जानी चाहिए या लाइन रिपोर्ट के मामले में इसे अपलोड करने की आवश्यकता है।

ऑडिट के पूरा होने के 45–60 दिनों के बाद सभी भुगतान रहस्य खरीदार को किए जाते हैं। आपके व्यक्तिगत विवरण के साथ फ़ॉर्म में उल्लिखित चेक को आपके मेलिंग पते पर ईमेल किया जाएगा। वैकल्पिक रूप से, यदि आपके बैंक के विवरण प्रदान किए जाते हैं तो हम चेक भेजने के बजाय आपके लिए बैंक हस्तांतरण करेंगे।

यह नौकरी आपके मिस्ट्री शॉपिंग कौशल को अपग्रेड करने और बढ़िया होटलों में भोजन के लाभ का आनंद लेने, विभिन्न सेवाओं आदि प्राप्त करने का एक सही अवसर है।

ऐसी अधिक नौकरियों के बारे में जानने और नियमित WhatsApp अलर्टस प्राप्त करने के लिए, jobstar.in पर साइन अप करें।

अगर आप इस नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो बस साइन अप करें http://bit.ly/2HhQUbB

--

--