कमाइए 1000 रूपये तक प्रति कार्य RedQuanta में काम करके

JobStar
Jobstarapp
Published in
3 min readJun 14, 2018

मिस्ट्री शॉपिंग शायद ही अंशकालिक कार्य विकल्प है जो वास्तव में फ्लेक्सिबल है। इसके बारे में सोचें: आप यह तय करना चाहते हैं कि आप क्या ऑडिट करना चाहते हैं और कब; कोई पंजीकरण शुल्क नहीं है, फॉर्म भरे जाने के लिए कोई कठोर रूप नहीं है और आपके द्वारा कोई अग्रिम प्रतिबद्धता नहीं है।

आप अपनी योग्यता के बावजूद एक मिस्ट्री शॉपर बन सकते हैं; भले ही आप पूर्णकालिक नौकरी रखते हों या घर बनाने वाले या छात्र हों।

केवल मापदंड है — आपको 18 वर्ष या उससे अधिक उम्र का होना चाहिए। मिस्ट्री शॉपिंग काम आपके लंच के समय, शाम को या सप्ताहांत के दौरान उपलब्ध कई असाइनमेंट के साथ फ्लेक्सिबल है। आपको केवल असाइनमेंट चुनना होगा जो आपके लिए सुविधाजनक हैं।

जब आप अपने शहर के निवास से बाहर निकलते हैं तो आप असाइनमेंट भी ले सकते हैं और हवाईअड्डे पर भी अपनी उड़ान के इंतजार के दौरान ऑडिट कर सकते हैं।

वास्तव में, क्योंकि रहस्य लेखापरीक्षा आपकी पसंद और रुचियों के अनुसार लेखापरीक्षा की पूर्ण फ्लेक्सिबिलिटी और पसंद प्रदान करती है, हमारे पास बहुत से हाउस वाइफ और छात्र हैं जिन्होंने रहस्य-समय की नौकरी की खरीदारी की है! यह व्यस्त रहने और पक्ष में कुछ पैसे बनाने का एक मजेदार तरीका है। यहां तक ​​कि काम करने वाले पेशेवर भी मिस्ट्री शॉपिंग को अपने नियमित खर्चों का भुगतान करने के लिए एक अच्छा तरीका खोजते हैं।

इस समय RedQuanta निम्नलिखित कंपनियों के साथ काम कर रहा है जो की इस प्रकार हैं:

RedQuanta के लिए एक ग्राहक अनुभव विशेषज्ञ (यानी की मिस्ट्री शॉपर) के रूप में, आप हमारी टीम का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।आपके साझेदार ब्रांडों के लिए अंतर्दृष्टि की गुणवत्ता और ग्राहक अनुभव में सुधार की मात्रा पर आपका प्रत्यक्ष प्रभाव पड़ता है।भुगतान करने के दौरान न केवल आपके पास अच्छा समय है, बल्कि आप सभी ग्राहकों के लिए खुशी बनाने में भी भाग ले रहे हैं।

हम उम्मीद करते हैं कि आप निर्विवाद अखंडता प्राप्त करें और आपको समृद्ध सीखने के अनुभव के साथ-साथ सार्थक प्रोत्साहन प्रदान करने का प्रयास करें।

प्रोत्साहन हमारे लक्जरी ब्रांडों (5 सितारा अवकाश पैकेज, अंतरराष्ट्रीय आभूषण ब्रांड, प्रमुख रेस्तरां और नाइट क्लबों के बीच दूसरों के बीच) के लिए उच्च भुगतान और प्राथमिकता के रूप में हैं।यह दिखाने का हमारा छोटा सा तरीका है कि हम अपने खरीदारों को महत्व देते हैं और चाहते हैं कि वे हमारे विकास और मुनाफे में भाग लें।

तो देरी किस बात की, जल्द से जल्द रजिस्टर करिये RedQuanta की इन पार्ट टाइम जॉब्स के लिए और कमाइए पैसे।

हम आपको RedQuanta की जॉब्स का लिंक दे रहे हैं ताकि आप आसानी से
ढूँढ़ पाए और रजिस्टर कर सकें।

ऐसी अधिक नौकरियों के बारे में जानने और नियमित WhatsApp अलर्टस प्राप्त करने के लिए, jobstar.in पर साइन अप करें।

अगर आप इस नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो बस साइन अप करें।

--

--