JobStar
Jobstarapp
Published in
3 min readMay 9, 2018

--

कमाएं ₹4000 तक फ़्लोरवॉक में मिस्ट्री शॉपर के रूप में पार्ट-टाइम काम करके

जॉबस्टार

वह दिन गए जब आपके बॉस निर्णय लेते हैं कि आप कितना कमाएंगे। यकीन नहीं आता? यहां जॉबस्टार में, हम आपको सबसे अच्छी पार्ट-टाइम नौकरियों में से एक पेश करते हैं जहां आपको बस एक स्मार्टफोन की आवश्यकता है। हाँ, आप सही पढ़ रहे हैं। एक साधारण स्मार्टफोन।

"मिस्ट्री शॉपर" के रूप में, आपके आय पर अधिक नियंत्रण होता है क्योंकि आप तय करते हैं कि आप कौन से कार्य करेंगे, आप कितनी दुकानें देखेंगे और आप अपना काम कैसे करेंगे। कुछ सरल परिवर्तनों के साथ आप अपने मुनाफे और अपनी प्रति घंटा दर बढ़ा सकते हैं।

जब एक मिस्ट्रीशॉपिंग कंपनी एक ग्राहक को इंगित करती है, तो उन्हें हर जगह दुकानदारों की आवश्यकता होगी. ऐसी कंपनी ढूंढना हमेशा फायदेमंद होता है जो आपके लिए स्थानीय है क्योंकि देश भर में आपके क्षेत्र में इसकी अधिक दुकानें होंगी, इसलिए आपके द्वारा खोजी जाने वाली किसी भी स्थानीय कंपनियों के साथ साइन अप करना एक अच्छा विचार है।

हम आपके बारे में सोचते हैं और इसलिए एक अच्छे मिस्ट्री शॉपर होने के सर्वोत्तम तरीकों के साथ आये हैं।

● आपको एक अच्छे कैमरे के साथ एक स्मार्टफोन की आवश्यकता होगी।

● रिपोर्ट बनाने के लिए तैयार करें। यदि आपने एक दिन में तीन या पांच या पंद्रह दुकानें की हैं, तो आपके पास बहुत सारे नोट, रसीदें और अन्य दस्तावेज हैं जिसके लिए आपको मूल अंग्रेजी आनी चाहिए।

● कभी भी अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को यह न बताएं कि आप एक मिस्ट्री शॉपर के रूप में काम कर रहे हैं क्योंकि वे आपके काम के मध्य में अनजाने में आपको बुला सकते हैं और इससे आपके काम में कुछ समस्याएं पैदा हो सकती हैं।

आइए फ़्लोरवॉक के बारे में जानें,

फ़्लोरवॉक प्रशिक्षित दुकानदारों की एक बेंच का दावा करता है जो वास्तविक ग्राहकों के रूप में छिपाने और दूसरों के बीच निम्नलिखित मूल्यांकन करते हैं:

*ग्राहक सेवा
* उत्पाद की गुणवत्ता
* भूमिकारूप व्यवस्था
* प्रक्रिया अनुरूपता
* संचालन प्रबंधन
* कर्मचारी बातचीत

फिर शॉपर्स वास्तविक समय में हमें विशिष्ट, क्रियाशील अंतर्दृष्टि साझा करते हैं, जिनका ऑडिट किया जाता है और आखिरकार आंतरिक समीक्षाओं और सुधारात्मक उपायों के लिए ग्राहकों के साथ साझा किया जाता है।

दृश्यता ऑडिट

फ़्लोरवॉक के प्रशिक्षित कर्मचारी विशिष्ट इकाइयों का दौरा करते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए आश्चर्यजनक लेखापरीक्षा करते हैं कि उत्पाद विपणन टीम को अपना पैसा मिल रहा है और खुदरा विक्रेता की मार्केटिंग टीम अपनी अंतरिक्ष बिक्री योजनाओं के निष्पादन पर एक करीबी टैब रखने में सक्षम हैं।

बाजार का सर्वेक्षण

* ईमेल
* फ़ोन
* एसएमएस
* स्वयं
* सामाजिक मीडिया
फ़्लोरवॉक के सलाहकार न केवल इन सर्वेक्षणों को आयोजित करने की आवश्यकता की पहचान करने में आपकी सहायता करते हैं, हम इन्हें भी डिजाइन करते हैं, निष्पादन में सहायता करते हैं और क्रियाशील अंतर्दृष्टि प्रदान करते हैं।

भुगतान विधि: ऑनलाइन ट्रांसफर/ नकद
नौकरी कितनी फ्लेक्सिबल है: ☆☆☆☆
उपलब्धता: पूरे भारत में
कठिनाई का स्तर: ☆☆
आप कितना कमा सकते हैं: ₹3000-₹4000

ऐसी अधिक नौकरियों के बारे में जानने और नियमित WhatsApp अलर्टस प्राप्त करने के लिए, jobstar.in पर साइन अप करें.

If you wish apply for this job, simply sign up at http://bit.ly/2I3TTJY .

--

--