Nightingale
Published in

Nightingale

Outlier — वार्ता प्रस्तुत करने के लिए आवेदन करें!

यह आउटलियर — वार्ता प्रस्तुत करने के लिए आवेदन करें का अनुवाद है!

आउटलियर ऑनलाइन 4 और 5 फ़रवरी 2021 को आयोजित होने वाला सम्मेलन है, जिसकी मेजबानी डाटा विजुअलाइजेशन सोसाइटी द्वारा की जाएगी। यदि आप सम्मेलन में वार्ता प्रस्तुत करना या कार्यशाला रखना चाहते हैं तो हम आपको वार्ता प्रस्तुत करने वाले आवेदन प्रपत्र को भरने के लिए आमंत्रित करते हैं। आउटलियर में वार्ता प्रस्तुत करके और अपने अनुभवों को साझा करके आपको अपने नेटवर्क को बढ़ाने, आपके संभावित उपभोक्ताओं और सह-कर्मियों को आपके कौशल दिखाने और डाटा विजुअलाइजेशन में आने वाले पेशेवरों की सहायता करने का एक शानदार उपाय है।

सम्मेलन का उद्देश्य दुनिया भर के वक्ताओं को समर्थन करते हुए, सभी समय ज़ोन में फैले और विभिन्न भाषाओं में दिए गए वार्ता का समर्थन करके वैश्विक विजुअलाइजेशन समुदाय को प्रतिबिंबित करना और सराहना है।

पूर्व में कभी वार्ता नहीं किया है? कोई बात नहीं! क्या आप आवेदक के रूप में खुद को बहुत कनिष्ठ पाते हैं? आपके पास साझा करने के लिए विशिष्ट दृष्टिकोण है! क्या आप वार्ता को अपनी मातृ-भाषा (जो अंग्रेजी नहीं भी हो सकती है) में प्रस्तुत करना चाहते हैं? हमें इससे कोई समस्या नहीं है! वास्तव में, हम आपको जोड़ देकर आवेदन के लिए प्रोत्साहित करना चाहेंगे।

आवेदन करें!

वार्ता और कार्यशाला के लिए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 1 दिसंबर 2020 है। हम आप सभी के आवेदन की उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं। यहाँ आवेदन करें। शुभकामनाएँ!

दुनियाभर में इसे प्रसारित करने में हमारी सहायता करें

विविध प्रारूप के वक्ताओं की एक पंक्ति बनाने के प्रयास से हम संस्थाओं, जिनके साथ हम अपने संपर्क स्थापित कर सकें और द कॉल टू स्पीकर्स का प्रचार कर सकें, की एक सूची को तैयार कर रहे हैं। यहाँ संस्थाओं की एक सूची है जिसे हमने एक समूह के रूप में प्रचार के लिए चिन्हित किया है। क्या हम किसी को भूल रहे है? उसे सूची में डालें! और यदि आपका वहाँ कोई संपर्क है तो हमसे संपर्क करें और इसके बारे में जानकारी दें।

साथ ही, आप इस पोस्ट को रीट्वीट भी कर सकते हैं।

आप सभी के सहयोग के लिए धन्यवाद!

--

--

We moved to https://nightingaledvs.com!

Get the Medium app

A button that says 'Download on the App Store', and if clicked it will lead you to the iOS App store
A button that says 'Get it on, Google Play', and if clicked it will lead you to the Google Play store