नवीनतम Gitcoin Hackathon की घोषणा

Vishal jha
Oasis Foundation Hindi
3 min readJun 24, 2022

--

“Disclaimer: यह अनुवाद एक Oasis Ambassador द्वारा किया गया हैं। सटीक अनुवाद प्रदान करने के लिए कठोर जाँच की जाती है लेकिन फिर भी चूक और त्रुटि होने की सम्भावना हो सकती है। Oasis Network अनुवादित जानकारी की सटीकता या विश्वसनीयता के लिए ज़िम्मेदार नहीं है। यदि आप मूल लेख पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ पढ़ें

Oasis Network पर ऑन-चेन सुविधाओं के साथ एक मजेदार मिनी-गेम बनाएं, और आप $20,000 जीत सकते हैं

हम 8 जून से 29 जून, 2022 के बीच तीन सप्ताह के लिए Gitcoin पर अपना नवीनतम Gitcoin Hackathon जारी करने की घोषणा कर रहे हैं।

यह उन सभी विकासशील डेवलपर्स के लिए एक अवसर है, जो Web3 के भविष्य को बनाने और उनके विचारों को जीवंत करने के लिए उत्साहित है।

चैलेंज

यह हैकाथॉन डेवलपर्स को ऑन-चेन सुविधाओं के साथ एक मिनी-गेम बनाने की चुनौती देता है, जैसे कि NFT और / या नेटिव टोकन, जो खेलने में मजेदार और अडिक्‌टिव़्‌ हो। Flappy Bird, Temple Runner, Tower Bloxx, या Candy Crush की कल्पना करें।

हैकथॉन के 3 महीने बाद, Oasis Emerald mainnet पर खेल का एक खेलने योग्य संस्करण लॉन्च होना चाहिए, या लॉन्च होने के लिए तैयार होना चाहिए।

इसके अतिरिक्त, मिनी-गेम एक पूर्ण संस्करण गेम के रोडमैप का हिस्सा होना चाहिए जो खिलाड़ी को लंबे समय तक आकर्षित करे और अन्य मौजूदा ब्लॉकचेन गेम के साथ प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम हो।

इनाम

एक भाग्यशाली विजेता को पूर्ण मिनी-गेम को विकसित और प्रकाशित करने के लिए $20,000 की सहायता प्राप्त होगी।

Oasis ही क्यों चुनें ?

Oasis Network स्केलेबल, डेवलपर के लिए अनुकूल है और इसने रिकॉर्ड वृद्धि का अनुभव किया है और समुदाय द्वारा निर्मित पहला DEX, YuzuSwap के जारी होने के 12 घंटे से भी कम समय में TVL में $100 मिलियन को पार किया है। इसलिए, Oasis समुदाय में शामिल होने का यह सही समय है!

Emerald, EVM-संगत पैराटाइम, EVM-आधारित DApps, जैसे कि DeFi, NFT, मेटावर्स और क्रिप्टो गेमिंग के साथ आसान एकीकरण की अनुमति देता है। डेवलपर्स मौजूदा EVM टूल्स का उपयोग करके आसानी से Emerald पर निर्माण शुरू कर सकते हैं और एक सार्वजनिक वेब3 गेटवे के माध्यम से अपने सॉलिडिटी स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट को स्थापित कर सकते हैं।

दो समानांतर लेयर्स में consensus और computation के इस पृथक्करण के माध्यम से, Oasis अन्य ब्लॉकचेन की तुलना में बहुत अधिक स्केलेबल है और बड़े पैमाने पर कई जटिल ट्रांजैक्शन का प्रबंधन कर सकता है। Oasis तत्काल लेनदेन पूरा करने में, Ethereum की तुलना में 99% कम गैस शुल्क, उच्च थ्रूपुट, गोपनीयता सुरक्षा और MEV सुरक्षा के कारण क्रिप्टो गेमिंग के लिए आदर्श है।

प्रमुख तिथियां

  • पंजीकरण शुरू — जून 8, 2022, 10:00 (EST)
  • कार्यशाला- Oasis Network पर कैसे निर्माण करें- जून 16, 2022, 12:00 (EST)
  • पंजीकरण बंद- जून 29, 2022, 17:00 (EST)
  • विजेताओं की घोषणा — 6 जुलाई, 2022।

कैसे शुरू करें

आरंभ करने के लिए, यहां क्लिक करें और बुधवार, 29 जून, 2022 तक अपना प्रोजेक्ट जमा करें।

हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि आप क्या करते हैं!

संसाधन जो मदद कर सकते हैं

Oasis Network पर प्रारंभ करना: https://docs.oasis.dev/general

Oasis Emerald ParaTime (EVM compatible blockchain): https://docs.oasis.dev/general/developer-resources/emerald-paratime

Emerald पर DApp लिखना: https://docs.oasis.dev/general/developer-resources/emerald-paratime/writing-dapps-on-emerald

सोशल मीडिया पर हमसे जुड़े : https://docs.oasis.dev/general/community-resources/community-hub#join-our-social-media-channels

--

--