एलोरा Xपैनकेकस्वैप पॉइंट्स प्रोग्राम की घोषणा

ROHITH
Official Allora Community
6 min readJul 29, 2024

आर्बिट्रम पर पैनकेकस्वैप के एआई-संचालित पूर्वानुमान मार्केट के सफल लॉन्च के बाद, हम एलोरा X पैनकेकस्वैप पॉइंट प्रोग्राम पेश करने के लिए उत्साहित हैं। इस पहल का उद्देश्य पैनकेकस्वैप के एआई-भविष्यवाणी मार्केट में सक्रिय रूप से भाग लेने वालों के अनुभव को बढ़ाते हुए, सबसे अधिक सक्रिय समुदाय के सदस्यों को पुरस्कृत करना है।

यूजर यहां पॉइंट अभियान में शामिल हो सकते हैं :https://app.allora.network/points/campaign/pancakeswap-predictions

26 जून, 2024 को लॉन्च होने के बाद से, एलोरा द्वारा संचालित आर्बिट्रम पर पैनकेकस्वैप के एआई-भविष्यवाणी मार्केट में 5,000 से अधिक उपयोगकर्ताओं ने 60,000 से अधिक भविष्यवाणियां की हैं, जिससे $365,000 से अधिक की मात्रा उत्पन्न हुई है। प्रतिभागी हर 10 मिनट में ईटीएच कीमतों की भविष्यवाणी कर रहे हैं, या तो एआई की भविष्यवाणियों का पालन कर रहे हैं या उसके विपरीत जा रहे हैं।

इन भविष्यवाणियों के लिए भुगतान संरचना एक चलती औसत का उपयोग करती है जो समय के साथ एआई की सटीकता के अनुसार समायोजित होती है। यदि एआई उच्च सटीकता प्रदर्शित करता है, तो एआई के साथ भविष्यवाणी करने वाले उपयोगकर्ताओं को इसके विरुद्ध भविष्यवाणी करने वालों की तुलना में कम भुगतान प्राप्त होता है। इसके विपरीत, कम एआई सटीकता से एआई के खिलाफ भविष्यवाणी करने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए उच्च पुरस्कार और इसकी भविष्यवाणियों के साथ संरेखित करने वालों के लिए छोटे पुरस्कार होते हैं। यह कैसे काम करता है इसके बारे में यहां और जानें

एलोरा x पैनकेक स्वैप पॉइंट्स प्रोग्राम विवरण

समय

एलोरा X पैनकेकस्वैप पॉइंट अभियान July 25, 12:30 PM UTC, to August 25, 2024, 11:59 PM UTC. प्रतिभागियों के पास शामिल होने और उनकी ऑन-चेन और ऑफ-चेन गतिविधियों के लिए पहचाने जाने के लिए 30 दिनों का समय है।

ऑन-चेन पॉइंट

यह ऑन-चेन पॉइंट आवंटन पैनकेकस्वैप एआई-संचालित भविष्यवाणी मार्केट में सक्रिय भागीदारी और सटीक भविष्यवाणियों को पहचानने के लिए डिज़ाइन किया गया था:

  • एआई-संचालित पूर्वानुमान मार्केट उत्पाद के प्रति राउंड में कुल 200 अंक आवंटित किए जाते हैं। प्रत्येक दौर के अंत में प्रतिभागियों को उनकी पूर्वानुमान राशि के आधार पर आनुपातिक अंक प्राप्त होंगे
  • यदि उपयोगकर्ताओं की भविष्यवाणी सही है तो उन्हें 25% गुणक प्राप्त होगा

उदाहरण के लिए, मान लीजिए कि 10 उपयोगकर्ता अलग-अलग मात्रा में एक राउंड में भविष्यवाणी कर रहे हैं। यदि कुल वॉल्यूम $100 है और आपका वॉल्यूम $50 है, तो आपको 100 अंक प्राप्त होंगे (कुल का 50% क्योंकि वॉल्यूम के लिए आपका हिस्सा 50% था)। यदि आपकी भविष्यवाणी सही है, तो आपको अतिरिक्त 25% बोनस प्राप्त होगा, जो 25 अतिरिक्त अंकों के बराबर है, जिससे उस दौर के लिए आपके कुल 125 अंक हो जाएंगे। ये अंक July 25, 12:30 PM UTC, to August 25, 2024, 11:59 PM UTC 2024, तक हर राउंड पर लागू होते हैं, जो पूर्वानुमान लगाकर अंक प्राप्त करने और सटीक भविष्यवाणियों पर गुणक बोनस प्राप्त करने का अवसर प्रदान करते हैं।

इस लीडरबोर्ड पेज पर पैनकेकस्वैप x एलोरा पॉइंट प्रोग्राम से अपने एलोरा पॉइंट्स को ट्रैक करें:https://app.allora.network/points/campaign/pancakeswap-predictions

रेट्रोएक्टिव

शुरुआती प्रतिभागियों को पहचानने के लिए, जिन उपयोगकर्ताओं ने July 25, 2024, 12:30 PM UTC से पहले पैनकेकस्वैप एआई-पावर्ड प्रेडिक्शन मार्केट पर भविष्यवाणियां कीं, उन्हें उनकी ऑन-चेन गतिविधियों के आधार पर अंक प्राप्त होंगे। इन पूर्वव्यापी बिंदुओं के वितरण के बारे में अपडेट जल्द ही प्रदान किए जाएंगे

ऑफ-चेन पॉइंट

पैनकेकस्वैप एआई-पावर्ड प्रेडिक्शन मार्केट के साथ बातचीत करने के अलावा, उपयोगकर्ता ऑफ-चेन सामुदायिक खोजों को पूरा करके भी अंक प्राप्त कर सकते हैं। उपयोगकर्ता दोनों प्लेटफार्मों के खातों में निम्नलिखित प्रत्येक सोशल मीडिया कार्रवाई के लिए 1 अंक अर्जित करेंगे, आप सभी कार्यों को पूरा करके अधिकतम 3 अंक अर्जित कर सकते हैं

  • Follow PancakeSwap on X
  • Follow Allora Network on X
  • Join PancakeSwap on Telegram
  • Join Allora Network on Telegram
  • Get the PancakeMember role on PancakeSwap Discord
  • Get the Verified role on Allora Discord

गैल्क्से से संचित सभी पैनकेकस्वैप X एलोरा ऑफ-चेन पॉइंट्स एलोरा गैल्से लीडरबोर्ड पर दिखाई देंगे। पैनकेकस्वैप X एलोरा पॉइंट सिस्टम से संचित ऑफ-चेन गैलक्स पॉइंट हमारे एलोरा पॉइंट सिस्टम के साथ संरेखित करने के लिए एक रूपांतरण प्रक्रिया से गुजरेंगे और अभियान समाप्त होने के बाद वितरित किए जाएंगे। अभियान समाप्त होने से पहले रूपांतरण प्रक्रिया के संबंध में अपडेट प्रदान किए जाएंगे।

एलोरा X पैनकेक स्वैप गैलक्स अभियान पृष्ठ पर जाकर आज ही अंक प्राप्त करना शुरू करें:https://app.galxe.com/quest/AlloraNetwork/GCTrFtkL8E

हम भविष्य में अपने पॉइंट धारकों के लिए रोमांचक पुरस्कारों का अनावरण करेंगे। अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें और इस पॉइंट प्रोग्राम के बारे में अधिक जानने के लिए यहां पढ़ें

एलोरा एआई-संचालित ईटीएच भविष्यवाणी कैसे काम करती है

एलोरा नेटवर्क के भीतर निम्नलिखित भूमिकाओं को एकीकृत करके मशीन लर्निंग (एमएल) मॉडल को एक दूसरे का मूल्यांकन करने और सीखने में सक्षम बनाता है:

  • Workers: प्रोवाइड इन्फ्रेंस और फोरकास्ट हानि
  • Reputers: वर्कर की सटीकता का मूल्यांकन करें
  • Consumers: भुगतान करें और निष्कर्ष प्राप्त करें।

पैनकेकस्वैप एआई-पावर्ड प्रेडिक्शन मार्केट में, एक विषय-एक विशिष्ट समस्या पर केंद्रित एक सबनेटवर्क-20 मिनट की विंडो के भीतर ईटीएच की कीमत की भविष्यवाणी करने के लिए समर्पित है। वर्कर इस विषय के लिए इन्फ्रेंस और फोरकास्ट नुकसान प्रस्तुत करते हैं।

एक बार जब कोई उपयोगकर्ता परिभाषित विषय के लिए पूर्वानुमान का अनुरोध करता है:

  1. विषय समन्वयक यह अनुरोध वर्कर नोड्स को भेजता है
  2. वर्कर किसी विषय के लिए अपनी भविष्यवाणियाँ और फोरकास्ट नुकसान प्रदान करते हैं
  3. विषय समन्वयक पूर्वानुमानित हानियों के भारित औसत का उपयोग करके निष्कर्ष एकत्र करता है।पैनकेकस्वैप पर राउंड 20 मिनट के होते हैं: 10 पूर्वानुमान लगाने के लिए और 10 मार्केट की कीमतों के मुकाबले समझौता करने के लिए। उपयोगकर्ता एक राउंड चुनते हैं और पहले 10 मिनट में एआई का “अनुसरण करें” या “खिलाफ” जाने के लिए बोली लगाते हैं। भविष्यवाणी करने के बाद, वे देखते हैं कि एआई कीमतों में वृद्धि या गिरावट की भविष्यवाणी करता है या नहीं।
  4. विशेषज्ञ इन्फ्रेंस की सटीकता का मूल्यांकन करते हैं
  5. विषय समन्वयक पैनकेकस्वैप को संयुक्त भविष्यवाणी प्रदान करता है

हर 20 मिनट में, एलोरा नेटवर्क के प्रतिनिधि नेटवर्क में अपना वजन निर्धारित करने के लिए श्रमिकों द्वारा भेजे गए अनुमानों की सटीकता का मूल्यांकन करते हैं। यदि एलोरा का सामूहिक अनुमान सही है, तो एआई के साथ भविष्यवाणी करने वाले उपयोगकर्ताओं को भुगतान मिलता है; अन्यथा जो उपयोगकर्ता एआई के विरुद्ध भविष्यवाणी करते हैं उन्हें भुगतान मिलता है।

पैनकेकस्वैप के बारे में

पैनकेकस्वैप बीएनबी चेन, एथेरियम, एप्टोस, पॉलीगॉन zkEVM, लिनिया, आर्बिट्रम, ZKsync एरा, बेस और ओपीबीएनबी पर अग्रणी मल्टीचेन DEX है। 2020 में लॉन्च किया गया, पैनकेकस्वैप अपनी कम लेनदेन शुल्क, हाई-स्पीड ट्रेडिंग और उपयोगकर्ता के अनुकूल प्लेटफॉर्म के कारण क्रिप्टोक्यूरेंसी उद्योग में सबसे लोकप्रिय DEX में से एक है। पैनकेकस्वैप की कुल ट्रेडिंग मात्रा $815 बिलियन से अधिक है और कुल तरलता $2.15 बिलियन से अधिक है, जो इसे उद्योग में अग्रणी मल्टीचेन DEX बनाती है।

पैनकेकस्वैप के बारे में अधिक जानने के लिए, उनकी वेबसाइट पर जाएँ, X पर उनका अनुसरण करें, उनका ब्लॉग पढ़ें, उनके डिस्कॉर्ड से जुड़ें, और उनके डेवलपर दस्तावेज़ देखें।

एलोरा नेटवर्क के बारे में

एलोरा एक स्व-सुधार विकेन्द्रीकृत एआई नेटवर्क है।

एलोरा एमएल मॉडल के स्व-सुधार नेटवर्क के माध्यम से अनुप्रयोगों को अधिक स्मार्ट, अधिक सुरक्षित एआई का लाभ उठाने में सक्षम बनाता है। क्राउडसोर्स्ड इंटेलिजेंस, सुदृढीकरण सीखने और पछतावे को कम करने में नवाचारों को जोड़कर, एलोरा क्रिप्टो और एआई के चौराहे पर अनुप्रयोगों के एक विशाल नए डिजाइन स्थान को अनलॉक करता है।

एलोरा नेटवर्क के बारे में अधिक जानने के लिए, एलोरा वेबसाइट,X, ब्लॉग, डिस्कॉर्ड और डेवलपर दस्तावेज़ पर जाएँ।

--

--