हैलबॉर्न के साथ रणनीतिक सहयोग की घोषणा

ROHITH
Official Allora Community
3 min readJul 22, 2024

हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि Allora Network अपने आगामी मेननेट लॉन्च का ऑडिट करने के लिए एक प्रमुख साइबर सिक्योरिटी फर्म Halborn के साथ मिलकर काम कर रहा है। यह सहयोग हमारे समुदाय के लिए सुरक्षा और विश्वसनीयता के उच्चतम मानकों को सुनिश्चित करने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

एलोरा ने हैलबॉर्न को क्यों चुना

Halborn ब्लॉकचेन बुनियादी ढांचे के लिए अत्याधुनिक साइबर सुरक्षा समाधानों को अनुकूलित करके संभावित हमलों से नेटवर्क को सुरक्षित करने में माहिर है। उनके अनुभव में व्यापक सुरक्षा ऑडिट और भेद्यता आकलन शामिल हैं जिनका उद्देश्य ब्लॉकचेन पारिस्थितिकी तंत्र की रक्षा और मजबूत करना है।

ब्लॉकचेन क्षेत्र में हैलबोर्न की प्रतिष्ठा हाई-प्रोफाइल ग्राहकों की सूची से बढ़ी है। उनकी सुरक्षा विशेषज्ञता को व्यापक रूप से मान्यता प्राप्त है, जैसा कि उद्योग जगत के नेताओं द्वारा बार-बार उनकी सेवाओं का चयन करते हुए देखा गया है

एलोरा मेननेट सुरक्षा को मजबूत करना

Allora Network मेननेट लॉन्च की तैयारी में, हमने संभावित कमजोरियों की पहचान करने और उन्हें कम करने के उद्देश्य से, Allora चैन कोड की समीक्षा और ऑडिट करने के लिए Halborn को चुना। अनुभवी लेखा परीक्षकों की उनकी टीम कोड का सावधानीपूर्वक विश्लेषण कर रही है, किसी भी संभावित कमजोरियों या सुधार के क्षेत्रों की तलाश कर रही है। यह ऑडिट वर्तमान में चल रहा है और Allora Network मेननेट लॉन्च से पहले पूरा होने वाला है।

ऑडिट पूरा होने पर, Halborn एक व्यापक रिपोर्ट प्रदान करेगा जिसमें उनके निष्कर्षों, सिफारिशों और उठाए गए किसी भी सुधारात्मक कदम का विवरण होगा। यह रिपोर्ट एक महत्वपूर्ण दस्तावेज़ होगी, जो हमारे समुदाय, भागीदारों और उद्योग को Allora Network की सुरक्षा और विश्वसनीयता के बारे में आश्वासन प्रदान करेगी।

डेडीकेशन निरंतर सुधार के लिए

यह सहयोग केवल एक बार की भागीदारी नहीं है: जैसे-जैसे Allora Network नवाचार करना जारी रखता है, Halborn आगे के परामर्शों में शामिल होगा, यह गारंटी देते हुए कि सभी नवाचार सर्वोत्तम सुरक्षा प्रथाओं के साथ संरेखित हों, नेटवर्क की अखंडता को बनाए रखें।

यह सक्रिय दृष्टिकोण यह सुनिश्चित करता है कि Allora बुनियादी ढांचा सुरक्षा और विश्वसनीयता के मामले में सबसे आगे रहे, जो हमारे समुदाय और भविष्य के भागीदारों के बीच विश्वास को प्रेरित करता है।

हैलबोर्न के बारे में

Halborn एक पुरस्कार विजेता साइबर सुरक्षा फर्म है जो उभरती प्रौद्योगिकियों में विशेषज्ञता रखती है। 100 से अधिक शीर्ष सुरक्षा इंजीनियरों के साथ, Halborn पूर्ण-स्टैक समाधान प्रदान करता है और उसने सोलाना, पॉलीगॉन और एवलांच जैसी प्रमुख परियोजनाओं का ऑडिट किया है। 2022 तक, उन्होंने सीरीज़ ए फंडिंग में $90 मिलियन से अधिक जुटाए।

Halborn विश्व स्तरीय साइबर सुरक्षा समाधानों के साथ स्मार्ट अनुबंधों से परे किसी संगठन की महत्वपूर्ण संपत्तियों की सुरक्षा करते हुए निरंतर सुरक्षा मूल्यांकन और परामर्श प्रदान करता है।

Halborn के बारे में अधिक जानने के लिए, उनकी वेबसाइट, GitHub पर जाएँ और एक्स (ट्विटर) पर हैलबॉर्न को फ़ॉलो करें।

एलोरा नेटवर्क के बारे में

Allora एक स्व-सुधार विकेन्द्रीकृत एआई नेटवर्क है।

Allora एमएल मॉडल के स्व-सुधार नेटवर्क के माध्यम से अनुप्रयोगों को अधिक स्मार्ट, अधिक सुरक्षित एआई का लाभ उठाने में सक्षम बनाता है। क्राउडसोर्स्ड इंटेलिजेंस, सुदृढीकरण सीखने और पछतावे को कम करने में नवाचारों को जोड़कर, Allora क्रिप्टो और एआई के चौराहे पर अनुप्रयोगों के एक विशाल नए डिजाइन स्थान को अनलॉक करता है।

Allora Network के बारे में अधिक जानने के लिए, एलोरा वेबसाइट, एक्स, ब्लॉग, डिस्कॉर्ड और डेवलपर दस्तावेज़ पर जाएँ।

--

--