वॉम्बेक्स पर “अपना खेल बढ़ाने” के लिए दृश्य उपकरण

@Captain
Wombex
Published in
5 min readJun 16, 2023

प्रिय वॉम्बेक्स योद्धाओं!

आज आपके लिए बड़ी खुशखबरी! समुदाय के साथ लाइव प्रोटोकॉल मेट्रिक्स साझा करने के लिए हमने ड्यून पर कुछ डैशबोर्ड तैयार किए हैं जहां आप वॉम्बेक्स के प्रदर्शन और सभी नवीनतम आँकड़ों पर नज़र रख सकते हैं।

इस लेख में, हम आपके लिए सबसे दिलचस्प आंकड़ों और डैशबोर्ड का एक संक्षिप्त अवलोकन प्रस्तुत करना चाहते हैं, ताकि आप सभी के लिए उपलब्ध विशाल मात्रा में जानकारी के माध्यम से नेविगेट कर सकें।

खाका:
वोम्बेक्स पूल
वॉम्बेक्स रिश्वत (आर्बिट्रम/बीएनबीचेन)
WOM/veWOM/wmxWOM
WOM युद्धों
डब्ल्यूएमएक्स/वीएलडब्ल्यूएमएक्स
वॉम्बेक्स उपयोगकर्ता आँकड़े
वोम्बेक्स बूटस्ट्रैप इवेंट्स पर आँकड़े

वोम्बेक्स पूल
Wombex पूल डैशबोर्ड Wombex की TVL संरचना और दोनों नेटवर्क (आर्बिट्रम और BNBChain) पर उपज के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी का मुख्य और सबसे सामान्य स्रोत है: https://dune.com/wombex/wombex-pools

https://dune.com/wombex/wombex-pools

इसमें दो नेटवर्कों पर Wombex के TVL और चलनिधि प्रदाताओं के आँकड़े, Wombex के WOM अवार्ड डायनामिक्स और Wombat द्वारा समग्र WOM वितरण शामिल हैं:

https://dune.com/wombex/wombex-poolswombex-pools

विशिष्ट Wombex पूल के लिए TVLs और vAPRs देखने के लिए इस डैशबोर्ड पर लिंक क्लिक किए जा सकते हैं।
कुल मिलाकर, यह डैशबोर्ड उपयोगकर्ताओं को वॉम्बेक्स के “स्वास्थ्य” का ट्रैक रखने में मदद करने और एलपी को सर्वोत्तम उपज अवसर चुनने की अनुमति देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

वॉम्बेक्स रिश्वत
दो रिश्वत डैशबोर्ड हैं, प्रत्येक नेटवर्क के लिए एक: Wombex Bribes Arbitrum और Wombex Bribes BNB । ये अद्वितीय डैशबोर्ड हैं, क्योंकि हमारी जानकारी के अनुसार, किसी अन्य प्रोटोकॉल ने कभी भी रिश्वत के बारे में जानकारी का इतना व्यापक संग्रह तैयार नहीं किया है। इसमें वो सारी जानकारी शामिल है जिसकी आपको कभी भी Wombex रिश्वत से संबंधित हर चीज की आवश्यकता होगी, जिसमें रिश्वत यांत्रिकी के आंतरिक कामकाज शामिल हैं।
उपयोगकर्ता हमारे द्वारा प्राप्त किए गए सभी ज्ञान तक पहुंच प्राप्त करने के लिए वॉम्बेक्स के रिश्वत बाजार के आंकड़ों के अनूठे संग्रह का विश्लेषण कर सकते हैं।
मूल बातों के रूप में, वीडब्ल्यूएमएक्स वोटों का वर्तमान वितरण और वीडब्ल्यूओएम में संबंधित मतदान और उनकी ऐतिहासिक गतिशीलता की कल्पना की गई है:

https://dune.com/wombex/wombex-bribes-arbitrum

https://dune.com/wombex/wombex-bribes

https://dune.com/wombex/wombex-bribes

थोड़ा और गहरा गोता लगाने पर, आप आसानी से प्रत्येक उपयोगकर्ता के लिए वोटों के वर्तमान वितरण, प्रत्येक पूल के लिए रिश्वत के वित्तपोषण की गतिशीलता (टोकन/यूएसडी में), उपयोगकर्ताओं द्वारा पुरस्कार के दावों पर नज़र रख सकते हैं:

https://dune.com/wombex/wombex-bribes

कुल मिलाकर, इस डैशबोर्ड में जानकारी का ध्यानपूर्वक अध्ययन करके, उपयोगकर्ता हमारे पास उपलब्ध रिश्वत के बारे में सभी ज्ञान तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं, वॉम्बेक्स रिश्वत की पेचीदगियों के बारे में अपनी समझ बढ़ा सकते हैं और अधिकतम प्राप्त करने के लिए “अपने खेल में सुधार” कर सकते हैं। रिश्वत बाजार से उपज।

WOM/veWOM/wmxWOM
यदि आपको WOM टोकन के बारे में जानकारी चाहिए तो WOM/veWOM/wmxWOM डैशबोर्ड वह स्थान है।
यहां आप दोनों नेटवर्क पर WOM सर्कुलेटिंग सप्लाई और उसके धारकों की गतिशीलता पाएंगे, वर्महोल के माध्यम से सबसे बड़ा स्थानान्तरण, साथ ही साथ प्रमुख DEX पर व्यापारिक जोड़े।
एक अलग ग्राफ दोनों नेटवर्क पर वीडब्ल्यूओएम और उसके धारकों की कुल आपूर्ति की गतिशीलता को उनके संबंधित अनलॉक तिथियों के साथ दिखाता है:

https://dune.com/wombex/wom-token

https://dune.com/wombex/wom-token

एक अन्य प्रमुख चार्ट आपको ट्रेडिंग वॉल्यूम के साथ-साथ WMXWOM स्टेकर्स दोनों नेटवर्क पर WMXWOM/WOM ट्रेडिंग जोड़े का पूरा विवरण दिखाएगा।
यह डैशबोर्ड उपयोगकर्ताओं को वॉम्बैट के गवर्नेंस टोकन, विभिन्न नेटवर्कों और उपयोगकर्ताओं के बीच इसके वितरण और इसके वोट-लॉकिंग की स्थिति पर नज़र रखने की अनुमति देता है।
WOM युद्धों
WOM Wars डैशबोर्ड दोनों नेटवर्क पर Wombat के यील्ड एग्रीगेटर्स के प्रमुख मेट्रिक्स की तुलना प्रदान करता है।
वॉम्बैट इकोसिस्टम में अग्रणी यील्ड एग्रीगेटर के रूप में वॉम्बेक्स को वीडब्ल्यूओएम संचय की गतिशीलता प्रदर्शित करने पर गर्व है:

https://dune.com/wombex/wom-wars

आप दोनों नेटवर्क पर इसके प्रतिस्पर्धियों की तुलना में वॉम्बेक्स की वीडब्ल्यूओएम संचय दरों को आसानी से ट्रैक कर सकते हैं।
यह डैशबोर्ड आर्बिट्रम और बीएनबीचेन दोनों पर डब्ल्यूओएम युद्धों में वॉम्बेक्स के निस्संदेह नेतृत्व को प्रदर्शित करता है।
आपके समर्थन के लिए धन्यवाद, Wombex बढ़ता रहेगा और सभी #WombexWarriors को सर्वोत्तम उपज के अवसर प्रदान करना जारी रखेगा !
डब्ल्यूएमएक्स/वीएलडब्ल्यूएमएक्स
Wombex के बारे में जानकारी का एक महत्वपूर्ण स्रोत WMX/vlWMX डैशबोर्ड है, क्योंकि इसमें WMX टोकन के बारे में हर विवरण शामिल है: https://dune.com/wombex/wmx-token

https://dune.com/wombex/wmx-token

WOM टोकन की ही तरह, आप दोनों नेटवर्क पर WMX आपूर्ति की कुल और परिचालित गतिशीलता को ट्रैक कर सकते हैं। वर्तमान में, WMX की आपूर्ति का मुख्य विकास आर्बिट्रम पर स्थित है। यह मुख्य रूप से BNBhain से WMX के प्रवाह के कारण है। आप इस डैशबोर्ड पर वर्महोल के माध्यम से WMX स्थानान्तरण भी देख सकते हैं।
इस डैशबोर्ड का मुख्य आकर्षण दोनों नेटवर्क पर vlWMX की APRs की गतिशीलता है, जिसमें ट्रेडिंग वॉल्यूम और veWOM बनाम vlWMX रेशियो मेट्रिक्स के साथ DEX पर ट्रेडिंग जोड़े के बारे में पूरी जानकारी है।
इस डैशबोर्ड का उपयोग करने से आपको वोम्बेक्स के गवर्नेंस टोकन के साथ अद्यतित रहने में मदद मिल सकती है और यह सुनिश्चित हो सकता है कि WMX केवल BNBhain पर ढाला गया है, इसके उत्सर्जन में कोई वृद्धि नहीं हुई है और टोकन पर कोई अत्यधिक दबाव नहीं है।
वॉम्बेक्स उपयोगकर्ता आँकड़े
सक्रिय Wombex योद्धाओं की संख्या लगातार बढ़ रही है! आप स्वयं Wombex उपयोगकर्ता आँकड़े डैशबोर्ड में दोनों नेटवर्क पर अद्वितीय उपयोगकर्ताओं की गतिशीलता की जाँच कर सकते हैं: https://dune.com/wombex/wombex-users-stats

https://dune.com/wombex/wombex-users-stats

वोम्बेक्स बूटस्ट्रैप इवेंट्स पर आँकड़े
लॉन्च के बाद से, वॉम्बेक्स ने 6 बूटस्ट्रैप इवेंट आयोजित किए: 4 बीएनबीचिन पर और 2 आर्बिट्रम पर।
कुल मिलाकर, 14 मिलियन से अधिक WOM को Wombex बूटस्ट्रैप इवेंट्स के माध्यम से जमा किया गया है और 3 मिलियन से अधिक WMX को पुरस्कार के रूप में दावा किया गया है।
काफी हद तक, उपयोगकर्ताओं ने दंड के साथ तुरंत दावा करने के बजाय WMX पुरस्कारों को लॉक करने का प्रयास किया है। बूटस्ट्रैप इवेंट डैशबोर्ड का उपयोग करके हर कोई अपने आंकड़े देख सकता है कि कितना WOM प्रदान किया गया था और कितना WMX प्राप्त हुआ था:

Wombex सोशल मीडिया को फॉलो करें

Twitter | Discord | Telegram | CMC Community | Medium

--

--