सबस्कैन के साथ Zeitgeist का एकीकरण लाइव हो गया है

Akshay singh
Zeitgeist Seer Program
2 min readMay 23, 2022

Zeitgeist Subscan.io के साथ हमारे पैराचेन के एकीकरण की घोषणा करते हुए उत्सुक है

सबस्कैन के साथ Zeitgeist का एकीकरण लाइव हो गया है । Zeitgeist पूरी तरह से परिचालन ब्लॉकचेन-आधारित एप्लिकेशन होने की हमारी यात्रा पर एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर घोषित करने में प्रसन्न है: डेटा एनालिटिक्स सूट सबस्कैन के साथ एकीकरण ।

Subscan.io सब्सट्रेट पारिस्थितिकी तंत्र के सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले बहु-श्रृंखला खोजकर्ताओं में से एक है । इंटरफ़ेस सब्सट्रेट-आधारित ब्लॉकचेन के लिए विशिष्ट रूप से बनाया गया है, और पूरे वातावरण के भीतर से उच्चतम सटीक डेटा प्रदान करता है । Subscan के प्रयोग से हम खोज, विश्लेषण, और blockchain डेटा की कल्पना पूरी सूट की चेन,जैसे extrinsics, स्थानान्तरण, खातों, टोकन, कीमतों, स्टेकिंग, तथा Parachain की पेशकश की विवरण के रूप में करते है ।

Zeitgeist को सबस्कैन पर एक समर्पित उपडोमेन होने की खुशी है, जिससे उपयोगकर्ता हमारे ऑन-चेन डेटा को पढ़ सकते हैं और हमारे लाइव कुसामा पैराचेन के बारे में दूसरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।

हमारे पैराचेन और प्रेडिक्शन मार्केट्स एप्लिकेशन को तैयार करने के भारी काम से परे, जिसने हमारी टीमों को देर से व्यस्त रखा है, हम हाल के हफ्तों में काम पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि हम सबस्कैन की आवश्यकताओं को पूरा करते हैं । इसमें विशेष रूप से सबस्कैन के लिए एक मुख्य शुद्ध अभिलेखीय नोड की स्पिनिंग शामिल थी, और फिर डेटा बिंदुओं को सटीक रूप से मेल खाने के लिए पूरे एक सप्ताह से अधिक समय तक इस नोड का परीक्षण और संचालन करना शामिल था ।

हम पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर अग्रणी खोजकर्ताओं में से एक के साथ इस एकीकरण के बारे में उत्साहित हैं, और विश्वास करते हैं कि यह जानकारी की खिड़की जो उपयोगकर्ताओं को Zeitgeist प्रोटोकॉल प्रदान करेगी, बेहद फायदेमंद होगी । हम आने वाले हफ्तों में और अधिक समाचारों के लिए तत्पर हैं क्योंकि हम लाइव Zeitgeist एप्लिकेशन को तैनात करने के करीब आ रहे हैं ।

इस बीच, उपयोगकर्ता हमारे अद्वितीय Zeitgeist पेज पर जाकर सबस्कैन पर जा सकते हैं https://zeitgeist.subscan.io / — पृष्ठ 02:00 बजे यूटीसी, 30 मार्च को लाइव हो गया है ।

--

--