अपडेट किया गया: WPR टोकन मूल्य निर्धारण

erikalui
WePower
Published in
2 min readDec 25, 2017

प्रिय समुदाय!

पिछले कुछ हफ्तों से एथेर की कीमत में काफी बदलाव हुआ है।

नतीजन, हमारी टोकन बिक्री के वक्त WPR टोकन की कीमत के संबंध में आपने, हमारे समुदाय, ने ऐसे कई सवाल हमसे पूछे हैं!

जब हमारी टोकन बिक्री अभियान की शुरुआत हुई थी, ETH की कीमत लगभग 250 USD थी और हमने 1 ETH — 1000 WPR की टोकन कीमत निर्धारित कि थी। हालांकि, ETH कीमत की अस्थिरता को भी ध्यान में रखा जाना चाहिए!

हमारी योजनाएं इस प्रकार है:

1. हम जितने संभव हो उतने लोगों को शामिल करना चाहते हैं। इसलिए हमने न्यूनतम निवेश रही को 200 USD तक कम किया है, चाहे ETH की कीमत कितनी ही क्यों न हो। पिछली न्यूनतम निवेश राशि 1 ETH थी।

2. हम अपने टोकनों को विश्व स्तर पर वितरित करना चाहते हैं। इसका मतलब यह है कि हमें व्यवस्था में पर्याप्त टोकनों की जरूरत है। हमारे पिछला मूल अनुमान में हमने ETH कीमतों में इस तरह के भारी बदलावों की अपेक्षा नहीं की थी और इसलिए हमने एक स्थिर ETH:WPR विनिमय दर को निर्धारित किया था। हमने इस स्तर को प्रति ETH के लिए 4000 WPR में बदल दिया है ताकि ETH कीमत में बदलावों को ध्यान में रखा जा सके।

3. शुरुआती योगदानकर्ताएं! हम आपकी उपस्थिति के लिए आभारी हैं। चिंता मर करें; आपके पूर्व-बिक्री बोनस के साथ विनिमय दर 1 ETH = 4000 WPR पर निर्धारित किया जाएगा!

इसे ध्यान में रखते हुए, हमारी टोकन आपूर्ति लगभग 200 मिलियन होगी। बाजार परिस्थितियों के अधीन होते हुए और हमारी टोकन बिक्री तिथि के करीब आते हुए, हम हमारे सूचनात्मक दस्तावेज़ और टोकन बिक्री के नियमों को अपडेट करेंगे, यह दर्शाते हुए:

• कुल टोकन की आपूर्ति

• न्यूनतम निवेश (200 USD)

• ETH विनिमय दर: 1 ETH — 4000 WPR टोकन

कृपया ध्यान दें कि ETH कीमतों की अस्थिरता के कारण हम अपना निर्णय बदल सकते हैं। हालांकि, टोकन बिक्री की शर्तों में कोई भी परिवर्तन हमारे मौजूदा और नए योगदानकर्ताओं के हितों की सुरक्षा का आश्वासन देंगे। हर किसी के पास हरित परिवर्तन में शामिल होने का और परिवर्तन का हिस्सा बनने का मौका होना चाहिए।

आपके समर्थन के लिए धन्यवाद! चलिए टेलीग्राम पर बात करते हैं!

ICO के लिए यहां पंजीकरण करें!

--

--