ब्लॉकएक्स के साथ साझेदारी — अपने पसंदीदा मुद्रा के साथ WePower का समर्थन करें

erikalui
WePower
Published in
2 min readDec 13, 2017

--

खुशखबरी! ब्लॉकएक्स हमारे हरेभरे परिवार में शामिल हो चुका है। यह हमारी टोकन बिक्री के आयोजन में हमारी मदद करेगा और हमारे WPR टोकनों को सूचीबद्ध करेगा।

ब्लॉकएक्स एक डिजिटल संपत्ति विनिमय मंच (DAxP) है। DAxP ब्लॉकचेन पर आधारित डिजिटल संपत्ति उत्पत्ति और जीवनकाल प्रबंधन उपकरणों के साथ एक संस्थागत दर्जे का विनिमय है।

ब्लॉकएक्स ने एक ऐसे ऑनलाइन खुले बाज़ारस्थल का निर्माण किया है जिसमें आप टोकन सहित अनेक प्रकार की संपत्तियों की खरीदी कर सकते हैं। ब्लॉकएक्स बाज़ार एक ऐसी जगह है जहाँ टोकन जारीकर्ताएं जानकारी को प्रकाशित कर सकते हैं और ICO में भाग लेने की इच्छा रखने वाले प्रतिभागी इस जानकारी को प्राप्त कर सकते हैं। ब्लॉकएक्स यह सुनिश्चित करता है कि प्रकाशित की गई जानकारी विश्वसनीय और पारदर्शी है।

ब्लॉकएक्स इस मंच पर WePower टोकनों का आयोजन करेगा, ताकि वह खरीदारों की संख्या को बढ़ाने में मदद कर सके।

“ब्लॉकएक्स इस बढ़िया परियोजना में WePower के साथ काम करके काफी खुश है। WePower के पास एक बेहतरीन दल है, और ब्लॉकचेन और अक्षय ऊर्जा का मिलान खेल को बदलने वाली कड़ी है।”- Adam Leonard, CEO और ब्लॉकएक्स के संस्थापक

WPR की टोकन बिक्री 1 फरवरी, 2018 से शुरू होती है। WePower के समर्थक ब्लॉकएक्स पर BTC, ETH और फ़िएट का इस्तेमाल करके WPR टोकन खरीद पाएंगे।

ब्लॉकएक्स के पास एक पहले से ही एकीकृत समाधान है ताकि आप अपने क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके टोकन खरीदने में सक्षम हो पाएं!

ब्लॉकएक्स के पास एक पहले से ही एकीकृत समाधान है ताकि आप अपने क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके टोकन खरीदने में सक्षम हो पाएं। इससे WePower टोकन बिक्री अधिक लचीला बन जाएगा और हमारे समुदाय के लिए खरीदी करने के अधिक विकल्प पेश किए जाएंगे।

“WePower पारदर्शिता और सुरक्षा को अधिक महत्व देता है। ब्लॉकएक्स के साथ हमारी साझेदारी से आप सब टोकनों की खरीदी एक पारदर्शी और सुरक्षित तरीके से कर पाएंगे। जब हम हम ब्लॉकएक्स के दलों से लंदन, न्यूयॉर्क और सिंगापुर में मिले, हम तुरंत समझ गए कि यह साझेदारी हमारी टोकन बिक्री को अधिक बढ़ावा देगी। ब्लॉकएक्स के मौजूदा ग्राहक आधार का इस्तेमाल करके हम हमारे उद्देश्यों को जल्द से जल्द हासिल करने की उम्मीद करते हैं।” — Artūras Asakavičius, WePowerके सह-संस्थापक

WePower टोकन बिक्री की मुख्य बातें:

• WePower की टोकन बिक्री 1 फरवरी 2018 से शुरू होती है

• जब तक न्यूनतम पूंजी हासिल नहीं की जाती: 1 ETH — 1150 WPR

• जब न्यूनतम पूंजी हासिल की जाती है: 1 ETH — 1000 WPR

• न्यूनतम पूंजी: 5 मिलियन USD

• अधिकतम पूंजी: 35 मिलियन USD

आपको 1 फरवरी 2018 से पहले टोकन बिक्री के लिए अपने वॉलेट को यहाँ स्वीकृत सूची में शामिल करवाना होगा।

अगर आपके कोई भी सवाल हैं, तो कृपया team@wepower.network पर हमें एक ईमेल भेजें, या हमारे टेलीग्राम समूह में शामिल हो जाइए।

--

--